whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Salman Khan को हुई Rakhi Sawant की टेंशन, शेरा को सौंपी अहम जिम्मेदारी

Salman Khan Worry About Rakhi Sawant Health: राखी सावंत इस समय हॉस्पिटल में एडमिट हैं। उनके एक्स पति रितेश सिंह ने बताया कि एक्ट्रेस के यूट्रस में ट्यूमर है। उनकी हेल्थ के बारे में जानने के लिए इंडस्ट्री के कई लोग उन्हें कॉल और मैसेज कर रहे हैं। इस बीच सलमान खान ने शेरा के जरिए एक्ट्रेस का हालचाल पुछवाया है।
04:21 PM May 16, 2024 IST | Jyoti Singh
salman khan को हुई rakhi sawant की टेंशन  शेरा को सौंपी अहम जिम्मेदारी
Salman Khan Worry About Rakhi Sawant Health.

Salman Khan Worry About Rakhi Sawant Health: ड्रामा क्वीन राखी सावंत को लेकर इस समय उनके फैंस काफी परेशान हैं। जब से पता चला है कि उन्हें यूट्रस में ट्यूमर हुआ है, फैंस उनकी सलामती की दुआ कर रहे हैं। वैसे आपको बता दें कि बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान भी राखी की हेल्थ को लेकर परेशान हैं। इस बात की जानकारी खुद एक्ट्रेस के पूर्व पति रितेश सिंह ने दी। उन्होंने कहा, 'जब से लोगों को पता चला है कि राखी सावंत हॉस्पिटल में एडमिट हैं, इंडस्ट्री के कई लोग उनका हालचाल पूछने के लिए मुझे लगातार कॉल कर रहे हैं। इस बीच शेरा का मैसेज भी आया है।'

सलमान खान को भाई मानती हैं राखी

रितेश सिंह ने कहा, 'मेरे पास सुबह से इंडस्ट्री के कई लोगों ने कॉल किया है। वो सभी राखी सावंत का हाल जानना चाहते हैं। इसके अलावा मेरे पास कई लोगों के मैसेज भी आ रहे हैं। सुबह शेरा का मैसेज भी आया था, जरूर सलमान खान ने उनका राखी का हाल पुछवाया होगा।' जाहिर है कि राखी सावंत, सलमान खान को अपना मुंहबोला भाई कहती आई हैं। जब-जब भाईजान मुश्किल में पड़े हैं, तब-तब राखी अपने भाई के सपोर्ट में खड़ी होती दिखी हैं। वहीं सलमान भी फाइनेंशियली ड्रामा क्वीन की कई बार मदद कर चुके हैं।

कैसी है राखी सावंत की हालत?

राखी सावंत फिलहाल हॉस्पिटल में एडमिट हैं। उनके एक्स रितेश सिंह ने बताया कि एक्ट्रेस के यूट्रस में ट्यूमर है, जिसका डॉक्टर इलाज कर रहे हैं। डॉक्टर को शक है कि उन्हें कैंसर हो सकता है। फिलहाल उनकी हालत गंभीर है। रितेश ने यह भी कहा कि लोगों को भले ही ये ड्रामा लगे लेकिन मैं उसके साथ हूं। राखी उनकी बेटी की तरह हैं और वो हर कदम पर उनके साथ खड़े हुए हैं।

यह भी पढ़ें: आम्रपाली दुबे संग खेसारी लाल यादव ने किया पलंग तोड़ रोमांस, गाने ने पार किए 25 करोड़ व्यूज

आदिल खान पर लगाया आरोप

रितेश सिंह ने यह भी बताया कि राखी सावंत हमेशा से पेट दर्द की शिकायत करती थीं। उस समय कोई समझ नहीं सका। रितेश के मुताबिक, राखी ने बताया था कि एक बार आदिल खान ने उन्हें पेट पर लात मारी थी, इसके बाद से उन्हें पेट दर्द की समस्या हो गई थी। फिलहाल उनका ठीक होना जरूरी है। जब वो ठीक होंगी तब देखना होगा कि एक्ट्रेस इसके खिलाफ एक्शन लेती हैं या नहीं।

आदिल खान ने बताया ड्रामा

बता दें कि राखी सावंत की बीमारी पर कई लोग अब तक यकीन नहीं कर पा रहे हैं। उन्हें लग रहा है कि ड्रामा क्वीन एक बार फिर से ड्रामा कर रही हैं। वहीं राखी के एक्स पति आदिल खान दुर्रानी ने भी इसे नौटंकी करार दिया है। उनका कहना है कि राखी सावंत गिरफ्तारी से बचने के लिए ये सब कर रही हैं। हालांकि इस तरह का बयान देने के बाद लोग उन्हें सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल कर रहे हैं।

Catch us for latest Bollywood News, New Bollywood Movies update, Box office collection, New Movies Release , Bollywood News Hindi, Entertainment News, Bollywood Live News Today & Upcoming Movies 2024 and stay updated with latest hindi movies only on hindinews24online

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो