whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

रेतिया रंग की साड़ी पहन दुर्गा पूजा में पहुंची Rakhi Sawant, यूजर्स बोले- ऐसे ही...

Rakhi Sawant: अपनी अतरंगी हरकतों से चर्चा में रहने वाली राखी ने सोशल मीडिया पर अपनी लेटेस्ट वीडियो शेयर की है, जो अब खूब वायरल हो रही है।
06:35 PM Oct 21, 2023 IST | Nancy Tomar
रेतिया रंग की साड़ी पहन दुर्गा पूजा में पहुंची rakhi sawant  यूजर्स बोले  ऐसे ही
Rakhi Sawant

Rakhi Sawant: ड्रामा क्वीन राखी सावंत सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती है। हमेशा अपनी अतरंगी हरकतों से चर्चा में रहने वाली राखी ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया पर अपनी लेटेस्ट वीडियो शेयर की है, जो अब खूब वायरल हो रही है। साथ ही फैंस भी राखी के इस वीडियो पर जमकर अपना रिएक्शन दे रहे हैं।

यह भी पढ़ें- ‘सालार’ ने नहीं होगा Dunki का क्लैश, Shahrukh Khan की फिल्म की नई रिलीज डेट आई सामने

bellevuehealthcare.com

375%; width:-webkit-calc(100% - 2px); width:calc(100% - 2px);">

सोशल मीडिया पर छाया है वीडियो

राखी सावंत ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया पर अपनी लेटेस्ट फोटो शेयर की है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि राखी ने दुर्गा पूजा में हिस्सा लिया और इसके लिए उन्होंने रेतिया रंग की साड़ी पहनी है। राखी के लुक की बात करें तो उन्होंने लाइट मेकअप लिया है और अपने बालों को खुला रखा है। साथ ही रेतिया रंग की साड़ी उनपर खूब जच भी रही है। वहीं, राखी के इस वीडियो पर यूजर्स भी जमकर अपना रिएक्शन दे रहे हैं।

यूजर्स कर रहे ऐसे कमेंट्स

एक यूजर ने राखी के इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा कि आप बेहद खूबसूरत लग रही है। दूसरे यूजर ने लिखा कि ऐसे बेहद अच्छी लग रही है। कुछ यूजर्स ने हॉर्ट और फायर का इमोजी भी शेयर किया है। इसके अलावा भी राखी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें कैमरे के सामने वो अपनी साड़ी फ्लॉन्ट करती नजर आ रही है।

अतरंगी हरकतों से सुर्खियों में रहती हैं राखी

वहीं, सोशल मीडिया पर राखी के दोनों वीडियो छाए हुए हैं। बता दें कि राखी सावंत अक्सर अपनी अतरंगी हरकतों से सुर्खियों में आ जाती है। हालांकि इसके लिए उन्हें कई बार ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ता है, लेकिन फिर भी वो कुछ ना कुछ ऐसा कर ही देती है, जिससे चर्चा में आ जाती है। वहीं, इंटरनेट पर राखी के वीडियो आते ही छा जाते हैं और यूजर्स फिर वीडियो पर कमेंट्स करके अपना रिएक्शन भी साझा करते हैं।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो