whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Rakhi Sawant पर हुआ अटैक, हॉस्पिटल के कमरे में घुसा शख्स, ड्रामा क्वीन की जान को बड़ा खतरा

Rakhi Sawant: राखी सावंत को लेकर उनके पहले एक्स पति ने बड़ा दावा किया है। जी हां, रितेश का कहना है कि राखी की जान को खतरा है और हॉस्पिटल में उनके ऊपर अटैक हुआ है। इसलिए राखी को एक सीक्रेट जगह पर रखा गया है।
08:50 AM May 28, 2024 IST | Nancy Tomar
rakhi sawant पर हुआ अटैक  हॉस्पिटल के कमरे में घुसा शख्स  ड्रामा क्वीन की जान को बड़ा खतरा
Rakhi Sawant

Rakhi Sawant: बीते दिन यानी 27 मई को ऑपरेशन के बाद पहली बार राखी सावंत का वीडियो नजर आया, जिसमें राखी दर्द से परेशान नजर आईं। राखी के इस वीडियो को उनके पहले एक्स पति रितेश सिंह ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था। वहीं, अब रितेश ने राखी को लेकर बड़ा दावा कर दिया है। जी हां, राखी के पहले एक्स पति का कहना है कि राखी की जान को खतरा है और उन पर अटैक हुआ है।

वीडियो शेयर कर दी जानकारी

दरअसल, रितेश ने अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर कर दावा किया है कि राखी की जान को खतरा है। जी हां, अपने वीडियो में रितेश ने कहा कि राखी को फिलहाल अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है और उन्हें सीक्रेट प्लेस पर रखा गया है। रितेश ने कहा कि जब राखी हॉस्पिटल में थी, तो उनके ऊपर अटैक हुआ था। इतना ही नहीं बल्कि रितेश ने कहा कि ये सब उनको जान से मारने के लिए किया गया।

हॉस्पिटल के कमरे में घुसा शख्स

रितेश ने कहा कि कोई बंदा मेरा नाम लेकर राखी से मिलने के लिए रिसेप्शन पर बैठा था, जिसके बारे में मैं कुछ नहीं जानता था और राखी के कमरे में कोई घुसा और उन्हें मारने की कोशिश की। रितेश ने कहा कि मैं बता नहीं सकता, लेकिन उन्हें सीक्रेट प्लेस पर रखा है। वहीं, अब रितेश का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो पर यूजर्स भी जमकर रिएक्शन दे रहे हैं।

यूजर्स ने बताया झूठ

एक यूजर ने इस पर कमेंट किया कि अब ये क्या नया ड्रामा है। दूसरे यूजर ने कमेंट किया कि क्या चल रहा है? तीसरे यूजर ने लिखा कि और कितना झूठ बोलोगे। एक और यूजर ने कहा कि अब तो इनके झूठ की हद ही हो गई। इस तरह के कमेंट्स अब यूजर रितेश के वीडियो पोस्ट पर कर रहे हैं। बता दें कि बीते दिन रितेश ने राखी का एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें राखी की हालत ठीक नहीं लग रही थी।

राखी ने ट्यूमर की करवाई सर्जरी

हालांकि ये वीडियो सर्जरी के बाद का पहला वीडियो है। एक तरफ जहां लोग राखी को ट्रोल करने से पीछे नहीं हट रहे, तो दूसरी ओर कुछ लोग राखी के जल्दी ठीक होने की भी दुआ कर रहे हैं। बता दें कि राखी सावंत को सीने और पेट दर्द की शिकायत के बाद हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया था। इसके बाद उन्हें ट्यूमर होना बताया गया और अब राखी ने इसकी सर्जरी करवाई है।

यह भी पढ़ें- खत्म हुआ इंतजार… फिर लगी Panchayat, बोर नहीं करेगी फुलेरा गांव की कहानी

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो