चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

क्या तलाक के बाद Rakhi Sawant की जिंदगी में लौटा पुराना प्यार? खुशी से झूमती दिखीं ड्रामा क्वीन

Rakhi Sawant Love Life: राखी सावंत को लेकर अब खबरों का बाजार गर्म है। एक्ट्रेस क्या एक बार फिर प्यार ढूंढ रही हैं और उनकी जिंदगी में कोई उनका पुराना आशिक लौट आया है, अब इस तरह के सवाल सोशल मीडिया पर उठाए जा रहे हैं। ये सब एक वीडियो की वजह से हुआ है। तो देखते हैं आखिर ऐसा इस वीडियो में क्या है।
06:26 PM Apr 29, 2024 IST | Ishika Jain
Rakhi Sawant के मन में फिर जागा एक्स लवर के लिए प्यार?
Advertisement

Rakhi Sawant Love Life: ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चाओं में बनी हुई हैं। कोर्ट में राखी और आदिल का केस चल रहा है। ऐसे में अब इन दोनों को एक-दूसरे पर कीचड़ उछालते हुए भी देखा जा सकता है। आदिल ने हाल ही में कहा था कि राखी फरार हैं वो जैसे ही मिलेंगी उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा। ऐसे में अब राखी सावंत मीडिया के सामने आ गई हैं और जब भी वो आती हैं कोई न कोई तमाशा तो होता ही है।

Advertisement

राखी को मिला एक्स पति का साथ?

इस बार जब राखी पैपराजी के सामने आईं तो वो अकेली नहीं थीं। राखी इस बार अपने एक्स लवर के साथ स्पॉट हुई हैं। राखी सावंत को एक्स लवर के साथ देख फैंस भी हैरान रह गए हैं। ऐसे में एक बार फिर उनकी लव लाइफ को लेकर खबरों का बाजार गर्म है। एक्ट्रेस की जिंदगी में क्या एक बार फिर पुराने प्यार ने दस्तक दी है अब इस तरह के सवाल उठ रहे हैं। क्या राखी सावंत एक बार फिर अपने पुराने प्यार को लाइफ में आने का मौका दे रही हैं ये सभी जानना चाहते हैं।

फिर साथ आए राखी और आदिल?

दरअसल, आदिल खान से तलाक और कानूनी लड़ाई के बीच अब राखी अपने एक्स पति यानी रितेश राज सिंह (Ritesh Raj Singh) के साथ नजर आ रही हैं। लग रहा है जैसे मुश्किल हालातों में उन्हें एक बार फिर अपने एक्स पति रितेश की याद आ गई है और रितेश भी राखी से नजदीकियां बढ़ाना चाहते हैं। दोनों अपने मन-मुटाव भुलाकर दोस्त बन गए हैं। अब इनका जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें भी राखी मीडिया को रितेश से अपना दोस्त बताकर मिलवा रही हैं। दोनों एक-दूसरे को देखकर बेहद खुश हैं और रितेश इस मामले में राखी का सपोर्ट भी कर रहे हैं।

Advertisement

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 3 में होगी इंडिया के नंबर 1 व्लॉगर की एंट्री? आसमान छू जाएगी TRP

क्या फिर जगा रितेश का एक्स वाइफ के लिए प्यार?

अब रितेश और राखी को एक-दूसरे संग इतना कम्फर्टेबल देख फैंस के मन में सवाल उठ रहे हैं कि कहीं इन दोनों को अपनी गलतियों का एहसास तो नहीं हो गया। राखी और रितेश के रिश्ते को लेकर अब फैंस भी कंफ्यूज हैं। अब ये दोनों क्यों एक बार फिर साथ हैं अब इस पर सवाल उठ रहे हैं। कुछ लोग तो ये भी बातें बना रहे हैं कि आदिल के बाद राखी वापस रितेश के पास लौट रही हैं। अब देखना होगा कि क्या रितेश और राखी फिर से एक हो जाएंगे या बात सिर्फ दोस्ती तक रह जाएगी।

Advertisement
Tags :
Rakhi Sawantrakhi sawant ex-husband
Advertisement
Advertisement