चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Rakhi Sawant की जान को बड़ा खतरा, कौन है जो एक्ट्रेस को उतारना चाहता है मौत के घाट?

Rakhi Sawant Death Threat: राखी सावंत और रितेश सिंह की जान को खतरा है। कोई उन्हें मारने की साजिश रच रहा है। खुद रितेश ने शॉकिंग खुलासा किया है और कई चौंकाने वाले दावे किए हैं। उनकी इन बातों पर खुद राखी की वकील ने मुहर लगा दी है। अब पूरा मामला क्या है चलिए जानते हैं।
12:12 PM May 22, 2024 IST | Ishika Jain
Rakhi Sawant Death Threat
Advertisement

Rakhi Sawant Death Threat: राखी सावंत (Rakhi Sawant) की सर्जरी अब हो चुकी है और उनकी बॉडी से ट्यूमर को बाहर निकाल दिया गया है। हालांकि, अभी तक राखी का कोई बयान सर्जरी के बाद सामने नहीं आया है। लेकिन उनके पहले एक्स हस्बैंड रितेश सिंह (Ritesh Singh) लगातार राखी को लेकर फैंस को अपडेट दे रहे हैं। ऐसे में फैंस को राखी की सेहत को लेकर पल-पल की जानकारी मिल जाती है। बताया जा रहा है कि सर्जरी के बाद अभी भी एक्ट्रेस की हालत नाजुक है। अभी तक राखी पूरी तरह से ठीक नहीं हुई हैं।

Advertisement

राखी की जिंदगी पर लटकी मौत की तलवार

डॉक्टर्स ने राखी सावंत को Bed Rest की सलाह दी है। फिलहाल, एक्ट्रेस का बीपी और डायबिटीज ऊपर- नीचे चल रही है। ऐसे में राखी सावंत को डॉक्टर्स ने 15 दिन की ऑब्जर्वेशन में रखा है। वहीं, इस भयानक बीमारी से तो सर्जरी करवाकर राखी निजात हो जाएंगी लेकिन उनकी जान को अभी भी एक बड़ा खतरा है। यानी सर्जरी के बाद भी उनकी जिंदगी पर मौत की तलवार लटक रही है। लेकिन इस बार राखी सावंत को खतरा किसी बीमारी से नहीं बल्कि किसी इंसान से है।

एक्ट्रेस को मिली जानलेवा धमकी

जी हां, हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में रितेश ने मीडिया को बताया था कि राखी को कोई जान से मारना चाहता है। उन्हें कोई धमकी भरे मैसेज कर रहा है। इतना ही नहीं रितेश ने एक शॉकिंग खुलासा करते हुए ये भी कहा कि उनके और राखी के खिलाफ किसी ने बड़ी साजिश रची थी। दोनों की जान खतरे में थी। वहीं, रितेश का कहना है कि अगर उन्हें या राखी को कुछ भी हुआ तो वो शांत नहीं बैठेंगे और साथ ही उन्होंने फैंस को कहा है कि वो जल्द ही इस मामले में और भी खुलासे करेंगे। फिलहाल इस मामले में जांच चल रही है।

Advertisement

यह भी पढ़ें: ‘बूबा’ नहीं रही महबूबा तो ये पर्स किसका? MC Stan किसकी मोहब्बत में छुपा रहे चेहरा?

रितेश के बाद वकील ने किया खुलासा

दूसरी तरफ रितेश के इन दावों को राखी की वकील फाल्गुनी ब्रह्मभट्ट (Falguni Brahmbhatt) ने खुद कंफर्म किया है। एक्ट्रेस की वकील ने अपने बयान में कहा कि राखी ने उन्हें इस बात की जानकारी दी है कि उन्हें पिछले कुछ दिनों से धमकी भरे फोन आ रहे हैं। ऐसे में लॉयर ने उन्हें इस मामले में पुलिस कंप्लेंट करवाने की सलाह भी दी। लेकिन जैसा कि राखी की अभी सर्जरी हुई है और वो अस्पताल में भर्ती हैं तो वो डिस्चार्ज होने के बाद ही कोई एक्शन ले पाएंगी। हालांकि, अभी तक उस शख्स का नाम रिवील नहीं हुआ है जो राखी और रितेश को मारने की साजिश कर रहा है।

Advertisement
Tags :
Rakhi SawantRitesh Singh
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement