चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Rakhi Sawant को Anant Ambani की शादी का मिला इनविटेशन? ड्रामा क्वीन ने खुद बताया!

Rakhi Sawant On Anant Ambani Wedding: ड्रामा क्वीन राखी सावंत दुबई से इंडिया वापस आ चुकी हैं। आते ही उन्होंने धमाल मचाना भी शुरू कर दिया है। इस बीच लंबे समय के बाद एक्ट्रेस मीडिया से मुखातिब हुईं, जहां उन्होंने अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी को लेकर बात की है।
12:55 PM Apr 28, 2024 IST | Jyoti Singh
Rakhi Sawant On Anant Ambani Wedding.
Advertisement

Rakhi Sawant On Ambani Family: ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) लाइमलाइट में रहने का एक भी मौका नहीं छोड़ती हैं। अब जब उनकी इंडिया वापसी हो चुकी है तो उन्होंने ऐसा बयान दे दिया है, जिससे हर तरफ हचलच मच गई है। राखी का कहना है कि वो बिजनेस टायकून मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में शामिल होंगी। उनके इस बयान के बाद हर कोई जानने के लिए बेताब है कि क्या सच में अंबानी परिवार ने उन्हें न्योता भेजा है? इतना ही नहीं राखी ने तो इंटरनेशनल पॉप सिंगर रिहाना पर भी बड़ा बयान दे दिया है। आइए जानते हैं कि आखिर ड्रामा क्वीन ने क्या कहा है?

Advertisement

यह भी पढ़ें: Urfi Javed को ये क्या हुआ? लाल आंखें और सूजा हुआ चेहरा देखकर फैंस हुए शॉक्ड

दुबई से लौट चुकी हैं राखी

बता दें कि राखी सावंत पिछले काफी दिनों से दुबई में थीं। ऐसे में पैपराजी भी उन्हें अपने कैमरे में कैद करने के लिए बेताब थे। इसलिए वापस आते ही राखी पैपराजी से मुखातिब हुईं और मीडिया के सामने खूब सारी बातें की। इस दौरान उन्होंने ये भी बता दिया कि फाइनली उन्हें मुकेश अंबानी की तरफ से अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी का इनविटेशन मिल गया है।

Advertisement

वीडियो में क्या बोलीं एक्ट्रेस?

वीडियो में ड्रामा क्वीन कहती दिख रही हैं, 'फाइनली मैंने गुहार लगाई थी अंबानी जी को उन्होंने फाइनली मुझे बुला लिया है। मुझे पूरे वर्ल्ड ने कहा कि आपको क्यों नहीं बुलाया? तो मैंने कहा कि मैं एक परफॉर्मेंस का 5 हजार करोड़ लेती हूं। रिहाना एक हजार करोड़ में आती है, वो भी फटे हुए कपड़े पहनकर।' राखी का ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। अब उनके बयान में कितनी सच्चाई है ये तो वो खुद ही जानें।

प्री-वेडिंग में नहीं हुईं थी शामिल

गौरतलब है कि अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग में राखी सावंत को अंबानी फैमिली ने इनविटेशन नहीं दिया था। उस वक्त ड्रामा क्वीन ने काफी भड़ास निकाली थी। उन्होंने कहा था कि 'अंबानी जी आपने मुझे क्यों नहीं बुलाया? रिहाना को बुलाया। अरे मैं तो फ्री में आती और परफॉर्मेंस देती। मैं आपके घर के सारे काम भी निपटा देती।' वहीं अब उनका कहना है कि उन्हें अनंत और राधिका का शादी का इनविटेशन मिल चुका है।

Advertisement
Tags :
Rakhi Sawanttop News
Advertisement
Advertisement