whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

गुस्से से तिलमिलाई Rakhi Sawant ने फेंकी कुर्सी, कॉमेडियन से लड़ाई का वीडियो वायरल

Rakhi Sawant Throws Chair in Anger: बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत का सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वो काफी गुस्से में नजर आ रही हैं। क्या है पूरा मामला चलिए आपको बताते हैं।
07:03 PM Oct 08, 2024 IST | Himanshu Soni
गुस्से से तिलमिलाई rakhi sawant ने फेंकी कुर्सी  कॉमेडियन से लड़ाई का वीडियो वायरल
Rakhi Sawant Throws Chair in Anger

Rakhi Sawant Throws Chair in Anger: बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत एक बार फिर सुर्खियों में हैं। उनके विवादास्पद बयानों के चलते वो हमेशा चर्चाओं में बनी रहती हैं। हाल ही में राखी ने 'इंडियाज गॉट लैटेंट' नाम के एक शो में एक स्पेशल गेस्ट के तौर पर हिस्सा लिया था, इस दौरान राखी काफी खुश लग रही थीं लेकिन फिर कुछ ऐसा हो गया जिससे राखी को गुस्सा आ गया और उन्होंने चलते शो में ही कुर्सी फेंक दी। क्या रहा पूरा मामला, चलिए आपको बताते हैं।

Advertisement

राखी की लड़ाई का वीडियो हुआ वायरल 

बॉलीवुड क्वीन राखी सावंत का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में राखी गुस्से में कुर्सी फेंकते हुए स्टेज से बाहर निकलते हुए नजर आईं। सोशल मीडिया पर राखी के इस वायरल वीडियो ने उनके फैंस और आलोचकों दोनों का ध्यान खींच लिया है। इस वक्त 'इंडियाज गॉट लैटेंट' नाम के एक शो से दूसरे जजों के साथ राखी के कई मजेदार पलों की तस्वीरें और वीडियो भी सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। लेकिन जब बात राखी की होती है, तो ड्रामा तो होना ही है। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ, जिससे अब वो फिर से सुर्खियों में आ गई हैं।

Advertisement

राखी और कॉमेडियन महीप सिंह के बीच हुई तीखी बहस

दरअसल दिल्ली में 8 अक्टूबर को ये शो हो रहा था। इस शो के सेट पर राखी और कॉमेडियन महीप सिंह के बीच तीखी बहस हुई। राखी से महीप ने एक मजाक कर दिया जो एक्ट्रेस को पसंद नहीं आया। इस मजाकिया तकरार ने पूरे शो का माहौल और भी मनोरंजक बना दिया। जहां तक बात मजाक-मजाक में चल रही थी, वहां तक तो ठीक था लेकिन जैसे ही इस मजाक ने सीरियस रूप लिया, राखी सावंत को गुस्सा आ गया।

फैंस ने लड़ाई को बताया स्क्रिप्टिड

ऑडियंस ने राखी और महीप के वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया देने शुूरू कर दिया है। एक यूजर ने कहा कि राखी का गुस्सा समझना मुश्किल है। उन्होंने कहा कि शो में हिस्सा लेने के दौरान राखी मस्ती और मजाक कर रही थी लेकिन अचानक से उन्हें महीप के एक चुटकुले पर गुस्सा आ गया। दर्शकों को राखी का इस कदर अचानक से गुस्सा हो जाना अब स्क्रिप्टिड लग रहा है। राखी का ये ड्रामा कहीं न कहीं दर्शकों को ये सोचने पर मजबूर करता है कि क्या ये सब एक पहले से सोचे गए प्लान के तहत हो रहा है। शो के निर्माताओं ने इस घटना पर अभी तक कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है, जिससे सोशल मीडिया यूजर्स में और भी चर्चा तेज हो गई है।

Advertisement

यह भी पढ़ें: Netflix पर साउथ फिल्मों ने उड़ाया गर्दा, टॉप 5 की लिस्ट में 2 फिल्में शामिल

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो