whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Rakhi Sawant के Uterus में हुआ ट्यूमर, पूर्व पति ने किया खुलासा, कहा- 'डॉक्टरों को शक है ये कैंसर हो सकता है'

Rakhi Sawant: राखी सावंत अस्पताल में भर्ती हैं। फैंस उनके जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं। वहीं, अब राखी के पूर्व पहले पति रितेश ने राखी का हेल्थ अपडेट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने कहा है कि राखी के गर्भाशय में एक ट्यूमर है।
11:02 AM May 16, 2024 IST | Nancy Tomar
rakhi sawant के uterus में हुआ ट्यूमर  पूर्व पति ने किया खुलासा  कहा   डॉक्टरों को शक है ये कैंसर हो सकता है
Rakhi Sawant

Rakhi Sawant: इन दिनों राखी सावंत बड़ी मुश्किलों का सामना करना कर रही हैं। ड्रामा क्वीन अस्पताल में भर्ती है। वहीं, अब राखी के पहले एक्स हसबैंड रितेश सिंह ने राखी की हेल्थ पर बड़ा अपडेट दिया है। जी हां, हालिया रिपोर्ट्स की मानें तो राखी के पहले पति ने खुलासा किया है कि राखी के गर्भाशय में ट्यूमर है। रितेश का कहना है कि डॉक्टरों को शक है कि यह कैंसर हो सकता है।

रितेश सिंह ने किया खुलासा

राखी का हेल्थ अपडेट देते हुए रितेश ने कहा कि राखी को पहले सीने और पेट में दर्द हुआ था, जिसकी वजह से उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। वहीं, कई टेस्ट करने के बाद अब डॉक्टरों का कहना है कि राखी के गर्भाशय में एक ट्यूमर है। इतना ही नहीं बल्कि डॉक्टरों को शक है कि ये कैंसर हो सकता है, लेकिन अभी इसकी पुष्टि नहीं हुई है। रितेश ने कहा कि अभी आगे की जांच होनी बाकी है और इंतजार किया जा रहा है। साथ ही राखी के पूर्व पति ने सभी से उनके जल्द ठीक होने की भी दुआ की है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

अभी कंफर्म नहीं हुआ है

रितेश ने न्यूज 18 से बात करते हुए कहा कि कल रात राखी को सीने में दर्द की शिकायत के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था। डॉक्टरों को उनके गर्भाशय में एक ट्यूमर का पता चला है। हालांकि उसके पेट में भी दर्द था। डॉक्टरों ने आशंका जताई है कि यह कैंसर हो सकता है। जांच की जा रही है और डॉक्टरों ने सर्जरी के लिए भी कहा है, लेकिन वे पहले यह कंफर्म करना चाहते हैं कि यह कैंसर है या नहीं।

ये कोई मजाक नहीं है

इसके आगे उन्होंने कहा कि यह कोई मजाक नहीं है। हां, राखी ने अपनी छवि ऐसी बना ली है, इसलिए लोगों को हमेशा ऐसा लगता है कि वो नाटक कर रही है, लेकिन वो नाटक नहीं कर रही। मैं उम्मीद करता हूं कि वो जल्दी ठीक हो जाए और सभी उनके जल्दी ठीक होने की दुआ करें। बता दें कि इसके पहले राखी को लेकर कहा जा रहा था कि वो दिल से संबंधित बीमारी के लिए अस्पताल में भर्ती हुई हैं।

अक्सर आदिल पर तंज कसती हैं राखी

राखी सावंत अक्सर अपने दूसरे एक्स हसबैंड आदिल खान पर तंज कसने और अपनी अजीबों-गरीब हरकतों के लिए सुर्खियों में बनी रहती हैं। अक्सर राखी और उनके एक्स पति आदिल को एक-दूसरे पर जुबानी तंज कसते हुए देखा जाता है। हालांकि कुछ दिनों पहले आदिल ने कहा था कि अब वो इसके बारे में बात नहीं करेंगे, लेकिन इसके बाद भी राखी उनपर शब्दों की तीर चलाने से पीछे नहीं रहती।

यह भी पढ़ें- Cannes Film Festival 2024 में इतिहास रच वायरल हुईं Deepti Sadhwani, क्यों इवेंट का हिस्सा बनीं TMKOC एक्ट्रेस?

Catch us for latest Bollywood News, New Bollywood Movies update, Box office collection, New Movies Release , Bollywood News Hindi, Entertainment News, Bollywood Live News Today & Upcoming Movies 2024 and stay updated with latest hindi movies only on hindinews24online

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो