खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Rakul -Jackky ने दिखाई मेहंदी सेरेमनी की झलक, लोगों को नहीं पसंद आई रकुल की ये आदत!

Rakul Preet Singh and Jackky Bhagnani: बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी की शादी की तस्वीरें देखने के लिए फैंस बेताब हैं। वहीं शादी के बाद दोनों कपल्स प्री-वेडिंग सेरेमनी की फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर साझा कर रहे हैं। हाल ही में दोनों ने मेहंदी सेरेमनी की तस्वीरें शेयर की हैं। मगर तस्वीरें देखने के बाद कई लोगों ने रकुल की खिंचाई करनी शुरू कर दी है।
01:27 PM Feb 27, 2024 IST | News24 हिंदी
Advertisement

Rakul Preet Singh and Jackky Bhagnani: बॉलीवुड के पावर कपल बन चुके रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी शादी से बाद से ही सुर्खियों में हैं। दोनों कपल्स अक्सर शादी की अनसीन फोटोज शेयर करते रहते हैं। वहीं रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh and Jackky Bhagnani) ने शादी से पहले हुई मेहंदी सेरेमनी की तस्वीरें साझा की हैं। जिसमें दोनों कपल्स खुशी से झूमते दिखाई दे रहे हैं।

Advertisement

रकुल-जैकी की मेहंदी सेरेमनी

रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी की शादी 21 फरवरी को गोवा में हुई थी। जिसके पहले दोनों कपल्स की प्री-वेडिंग सेरेमनी देखने को मिली थी। हालांकि दोनों ने अपनी शादी को काफी सीक्रेट रखा था। इसलिए शादी की ज्यादातर तस्वीरें सामने नहीं आ सकीं। मगर अब रकुल और जैकी ने फैंस के इंतजार पर ब्रेक लगाते हुए मेहंदी सेरेमनी की फोटोज शेयर कर दी हैं। जिसमें दोनों कपल्स बेहद खुश नजर आ रहे हैं। इन तस्वीरों में रकुल प्रीत सिंह ने ऑरेज और रेड शेडेड डिजाइनर लहंगा पहना है। तो जैकी भगनानी ने पिंक और गोल्डन कलर का कुर्ता पजामा कैरी किया है। रकुल ने अपने हाथों में जैकी के नाम की मेहंदी लगा रखी है। एक फोटो में दोनों कपल्स भांगड़े पर डांस करते भी दिखाई दे रहे हैं। अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर मेहंदी सेरेमनी की तस्वीरें शेयर करते हुए रकुल और जैकी ने कैप्शन में लिखा, 'अपनी जिंदगी में रंग घोलते हुए...' इसी के साथ दोनों कपल्स ने हार्ट वाला इमोजी भी लगाया है।

Advertisement

रकुल की हुई खिंचाई

रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी की मेहंदी की तस्वीरों पर फैंस भी खूब प्यार लुटा रहे हैं। कई सोशल मीडिया यूजर्स ने दोनों कपल्स को बधाई दी है। हालांकि कुछ लोगों ने रकुल और जैकी की टांग खींचनी भी शुरू कर दी है। दरअसल मेहंदी सेरेमनी की तस्वीरें शेयर करते हुए रकुल ने बैकग्राउंड में तनिष्क बागची का गाना 'बिन तेरे' लगाया है। ऐसे में शादी की सभी तस्वीरों पर एक गाना लगाने की वजह से यूजर्स ने रकुल के मजे लेने शुरू कर दिए है। फोटो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा कि, 'एक गाना छोड़ कर दूसरा नहीं मिल रहा क्या?' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'बाकी सब तो ठीक है जोड़ी भी अच्छी है लेकिन क्या रकुल के पास एक ही गाना है?'

कपल ने दिखाई थी संगीत की झलक

बता दें कि, मेहंदी सेरेमनी से पहले रकुल प्रीत सिंह और जैकी ने रविवार को संगीत की तस्वीरें भी साझा की थीं। जिसमें रकुल के आउटफिट को लोगों ने काफी पसंद किया था। बता दें कि, दोनों कपल्स ने 21 फरवरी को गोवा में सिंधी और सिख रीति रिवाज से शादी रचाई थी। दोनों की ग्रैंड वेडिंग सेरेमनी में बी-टाउन के कई सितारों ने शिरकत की थी। दोनों की शादी की तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर अभी भी ट्रेंड कर रहे हैं। वहीं फैंस के साथ-साथ कई मशहूर हस्तियों ने भी कपल्स को शादी की मुबारकबाद दी है। हालांकि दोनों के रिसेप्शन को लेकर अभी तक कोई अपडेट सामने नहीं आई है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों कपल्स मुंबई में रिसेप्शन दे सकते हैं।

 

 

Advertisement
Tags :
jackky bhagnani rakul preet singhRakul and Jackky WeddingRakul Preet photos
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement