खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

ड्रग्स केस में फंसा मशहूर एक्ट्रेस का भाई, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Rakul Preet Singh Brother Arrested: रकुल प्रीत सिंह से जुड़ी एक बेहद शॉकिंग खबर आई है। एक्ट्रेस का भाई गिरफ्तार हो गया है। ड्रग्स केस में रकुल प्रीत सिंह के भाई का नाम सामने आया है।
05:15 PM Jul 15, 2024 IST | Ishika Jain
Rakul Preet Singh Brother Arrested
Advertisement

Rakul Preet Singh Brother Arrested: रकुल प्रीत सिंह के भाई को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। ये मामला ड्रग्स से जुड़ा हुआ है। अब एक्ट्रेस के घर में मुसीबत आ गई है। ऐसा लगता है ड्रग्स केस रकुल प्रीत का पीछा ही नहीं छोड़ रहा। सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद ड्रग्स का मामला काफी ज्यादा उछला था। ऐसे में एक्ट्रेस को ED का समन भी मिला था और फिर वो अपनी सफाई देने के लिए ED के सामने पेश हुई थीं। एक्ट्रेस की ED के ऑफिस से निकलते हुए तस्वीरें खूब वायरल हुई थीं और लोगों ने जमकर रकुल प्रीत सिंह को ट्रोल किया था।

Advertisement

हैदराबाद पुलिस ने रकुल के भाई को किया गिरफ्तार

वहीं, अब उनके बाद उनके भाई अमन प्रीत सिंह पर ड्रग्स केस में मुसीबत आ गई है। अब खबर है कि एक्ट्रेस के भाई को हैदराबाद पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। ये मामला कोकीन रैकेट से जुड़ा हुआ बताया जा रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आज तेलंगाना एंटी नारकोटिक्स ब्यूरो यानी TGANB ने जानकारी मिलने पर साइबराबाद पुलिस और नरसिंगी पुलिस संग मिलकर एक फ्लैट में छापा मारा और एक्ट्रेस के भाई फंस गए।

पकड़ा गया 2.6 किलो कोकेन

सामने आ रही जानकारी के मुताबिक, एक्ट्रेस के भाई समेत इस केस में पांच लोगों की गिरफ्तारी हुई है। इस केस में 13 लोगों की लिस्ट आई है जिन्होंने ड्रग्स लिए थे। 13 लोगों की ड्रग्स रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। अब पुलिस जल्द ही रकुल प्रीत के भाई अमन प्रीत को अदालत में पेश करेगी। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो तेलंगाना एंटी नारकोटिक्स डिपार्टमेंट ने करीब 2.6 किलो कोकेन पकड़ा है। इस कोकेन को बेचने के इरादे से हैदराबाद में लाया गया था। अब जो लोग इस मामले में फंसे हैं उनके खिलाफ जांच की जा रही है।

Advertisement

यह भी पढ़ें: Bigg Boss के इतिहास में पहली बार दिखा नया ट्रेंड, घरवालों की जगह बाहरवालों पर टिका गेम

एक्ट्रेस का नहीं आया बयान

बता दें, रकुल की तरह ही उनके भाई भी एक्टर हैं। फिलहाल वो बॉलीवुड में कदम जमाने के लिए स्ट्रगल कर रहे हैं। वहीं, अब इस केस के बाद उनका करियर दांव पर लग सकता है। दूसरी तरफ अभी तक एक्ट्रेस या फिर उनके परिवार की तरफ से इस मामले पर कोई भी रिएक्शन सामने नहीं आया है। सभी को इंतजार है कि रकुल प्रीत सिंह कब इस मामले पर भाई की तरफ से सफाई पेश करेंगी। अब देखना होगा इस मामले में आगे क्या होता है।

Advertisement
Tags :
Rakul preet Singh
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement