होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

घायल हुईं Rakul Preet Singh ने वीडियो शेयर कर दिया हेल्थ अपडेट, एक्ट्रेस बोलीं- 'सबक सीख लिया'

Rakul Preet Singh Health Update: रकुल प्रीत सिंह पिछले करीब एक हफ्ते से बेड रेस्ट पर हैं। घायल होने के बाद अब एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो अपलोड कर अपना हेल्थ अपडेट दिया है।
07:04 PM Oct 16, 2024 IST | Ishika Jain
Rakul Preet Singh Health Update
Advertisement

Rakul Preet Singh Health Update: बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह को लेकर आज एक बेहद शॉकिंग खबर सामने आई थी। एक्ट्रेस के साथ जिम में भयानक हादसा हो गया। रकुल प्रीत सिंह 80 किलो का डेडलिफ्ट कर रही थीं और इस दौरान वो घायल हो गईं। एक्ट्रेस वर्कआउट करने के चक्कर में खुद को घायल कर बैठीं। उनकी पीठ में गंभीर चोट आई है। इतना ही नहीं एक हफ्ते से एक्ट्रेस ने बिस्तर पकड़ा हुआ है। बताया जा रहा है कि एक्ट्रेस ने बेल्ट पहने बिना ही लापरवाही से 80 किलो का डेडलिफ्ट कर लिया।

Advertisement

रकुल प्रीत सिंह लापरवाही से हुईं चोटिल

एक्ट्रेस की बॉडी में पेन था फिर भी उन्होंने भारी एक्सरसाइज करने की ठानी और नतीजा ये निकला कि एक हफ्ते से वो बेड पर आराम करने पर मजबूर हो गई हैं। अब एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर अपना हेल्थ अपडेट दिया है। वो अब लेटे हुए वीडियो रिकॉर्ड कर फैंस को मैसेज दे रही हैं। दरअसल, जब से ये खबर बाहर आई है कि रकुल प्रीत सिंह चोटिल हो गई हैं उनके चाहने वाले टेंशन में हैं। एक्ट्रेस की सेहत की सभी को चिंता सता रही है।

एक्ट्रेस ने वीडियो शेयर कर बताई कैसी है तबीयत?

अब उन्होंने अपने वीडियो में अपना हाल सुनाया है। रकुल प्रीत सिंह ने कहा, 'हाय, मेरे प्यारे लोगों। वेल, यहां एक छोटा-सा हेल्थ अपडेट है। मैंने कुछ बहुत ही स्टुपिड काम किया था। मैंने अपनी बॉडी की बात नहीं सुनी। मुझे ऐंठन हुई, मैं लगातार पुश करती रही और ये एक बड़ी चोट में बदल गई। मैं पिछले छह दिनों से बेड पर हूं। मुझे लगता है कि मुझे पूरी तरह से ठीक होने में एक और हफ्ता लगेगा। मैं सच में उम्मीद करती हूं कि मैं इससे पहले ही ठीक हो जाऊंगी क्योंकि मेरे लिए हार मान लेना और आराम करना आसान नहीं है।'

Advertisement

यह भी पढ़ें: वायरल हो रही तस्वीर में बच्चों को पहचाना? कपूर खानदान के लाडले को देख आपसे भी हो सकती है भूल

एक्ट्रेस ने फैंस को कहा शुक्रिया

एक्ट्रेस ने आगे कहा, 'लेकिन, ये एक सबक है कि जब आपका शरीर आपको सिग्नल देता है तो प्लीज उसकी बात सुनें। दबाव डालने की कोशिश न करें। मुझे लगा था कि मेरा दिमाग मेरे शरीर से ज्यादा स्ट्रांग है। ये हमेशा ऐसे काम नहीं करता। आपकी दुआओं के लिए बहुत-बहुत शुक्रिया, खासकर उन लोगों का जो मुझे याद करते हैं। मैं और भी ज्यादा स्ट्रांग होकर वापस आऊंगी।' आपको बता दें, ऐसी भी खबरें सामने आ रही हैं कि रकुल प्रीत सिंह की L4, L5 और S1 नसें जाम हो गई हैं। ऐसे में उन्हें न सिर्फ दवाएं लेनी पड़ रही हैं बल्कि इंजेक्शन भी लगवाने पड़ रहे हैं।

Open in App
Advertisement
Tags :
Rakul preet Singh
Advertisement
Advertisement