खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी में हुई 'वो' की एंट्री, शादी के 6 महीने बाद ही होगा सेपरेशन?

Woh Between Rakul Preet Singh & Jackky Bhagnani: कुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी इन दिनों अपनी शादी के 6 महीने पूरे होने पर वेकेशन पर गए हैं। हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट साझा किया जिसने उनके फैंस को हैरान कर दिया है। क्या है पूरा मामला देखिए रिपोर्ट में।
11:03 PM Aug 11, 2024 IST | Himanshu Soni
Woh Between Rakul Preet Singh & Jackky Bhagnani

Woh Between Rakul Preet Singh & Jackky Bhagnani: बॉलीवुड के मशहूर कपल रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी इन दिनों अपनी शादी के 6 महीने पूरे होने के बाद एक खूबसूरत वेकेशन का आनंद ले रहे हैं। इस दौरान दोनों ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया, जिसमें उन्होंने एक तीसरे व्यक्ति की मौजूदगी का जिक्र किया है। इस खुलासे के बाद इनके फैंस हैरान रह गए हैं कि आखिर इन दोनों में अब 'वो' कौन है जिसने दोनों की जिंदगी में भूचाल ला दिया है। आखिर क्या माजरा है चलिए इस रिपोर्ट में आपको बताते हैं।

इंस्टाग्राम पर रकुल ने शेयर किया पोस्ट

रकुल और जैकी पिछले कुछ दिनों से एक सुंदर और शांत जगह पर छुट्टियां बिता रहे हैं। उनकी शादी 21 फरवरी 2024 को गोवा में हुई थी। इस समय वो दोनों एक-दूसरे के साथ समय बिता रहे हैं और इस खास मौके को एन्जॉय कर रहे हैं। इस बीच उनके इंस्टाग्राम पोस्ट ने फैंस की जिज्ञासा को बढ़ा दिया है। रकुल प्रीत सिंह ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया जिसमें उन्होंने पति जैकी भगनानी और खुद के बीच एक 'तीसरे' के होने की बात कही। सोशल मीडिया पर इस पोस्ट को लेकर काफी चर्चा हो रही है। पोस्ट में उन्होंने मजाकिया अंदाज में कहा कि उनकी शादी में एक नए शख्स की एंट्री हो गई है। इस पोस्ट के बाद इनके फैंस सोच में पड़ गए कि ऐसा आखिर कैसे हो सकता है।

Woh Between Rakul Preet Singh & Jackky Bhagnani

रकुल ने मजाकिया अंदाज में किया पोस्ट

दरअसल रकुल ने ये पोस्ट बहुत ही मजाकिया अंदाज में किया क्योंकि जैकी वेकेशन के दौरान भी अपने काम के सिलसिले में किसी से बात कर रहे थे। रकुल को यही बात अच्छी नहीं लगी और उन्होंने कॉल पर शख्स को 'पति पत्नी और वो' कह दिया। आपको बता दें रकुल और जैकी की शादी के 6 महीने पूरे होने पर उनके फैंस भी उन्हें बधाई दे रहे हैं और उनकी खुशियों में शामिल हो रहे हैं।

रकुल प्रीत सिंह के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स

वर्कफ्रंट की बात करें तो रकुल प्रीत सिंह तमिल फिल्म 'इंडियन 2' में नजर आई थीं। इस फिल्म का निर्देशन एस. शंकर ने किया है और ये 1996 की हिट फिल्म 'इंडियन' का सीक्वल है। फिल्म में कमल हासन ने अपने फेमस सेनापति के किरदार से एक बार फिर सभी का दिल जीत लिया। 'इंडियन 2' के अलावा रकुल की दो नई फिल्में भी पाइपलाइन में हैं। इनमें 'मेरी पत्नी का रीमेक' और 'दे दे प्यार दे 2' शामिल हैं।

यह भी पढ़ें: सलमान खान की फ्लॉप फिल्म जिसे देखकर दर्शकों ने तोड़ीं थिएटर की सीटें, फिर भी बन गई ब्लॉकबस्टर

 

Open in App Tags :
Jackky BhagnaniRakul preet Singh