whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

अजय देवगन नहीं शाहरुख बनने वाले थे 'दाउद इब्राहिम', डायरेक्टर ने सालों बाद किया खुलासा

Ramgopal Verma on Shahrukh Khan: बॉलीवुड डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा ने शाहरुख खान को लेकर एक बड़ा बयान दिया है। राम गोपाल साल 2002 में आई फिल्म कंपनी में अजय की जगह पहले शाहरुख खान को फिल्म में लेना चाहते थे लेकिन किसी कारण से वो ऐसा नहीं कर पाए। चलिए आपको बताते हैं राम गोपाल वर्मा ने क्या कुछ कहा है।
03:59 PM Jun 23, 2024 IST | News24 हिंदी
अजय देवगन नहीं शाहरुख बनने वाले थे  दाउद इब्राहिम   डायरेक्टर ने सालों बाद किया खुलासा
Ramgopal Verma on Shahrukh Khan

Ramgopal Verma on Shahrukh Khan: साल 2002 में आई फिल्म कंपनी में अजय देवगन और विवेक ओबरॉय के काम को बहुत पसंद किया गया था। इस फिल्म में गैंगस्टर की कहानी दिखाई गई थी जिसे डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा ने इतनी खूबसूरती से पर्दे पर उतारा था कि फिल्म को क्रिटिक्स की तरफ से भी ग्रीन टिक ही मिला था। लेकिन क्या आप जानते हैं इस फिल्म के लिए अजय देवगन और विवेक राम गोपाल वर्मा की पहली पसंद नहीं थे बल्कि डायरेक्टर बॉलीवुड के 'बादशाह' को कास्ट करना चाहते थे। इसे लेकर राम गोपाल वर्मा ने सालों बाद खुलासा किया है। आखिर क्या कुछ कहा है राम गोपाल वर्मा ने जानिए

शाहरुख खान को कास्ट करना चाहते थे राम

बॉलीवुड डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा ने इस फिल्म में अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम की कहानी दिखाई थी। लेकिन उन्हीं के रोल के लिए पहले वो किंग खान को कास्ट करना चाहते थे। इसके लिए उन्होंने शाहरुख खान से संपर्क भी किया था, जबकि छोटा राजन की भूमिका के लिए वो अभिषेक बच्चन को फिल्म में लेना चाहते थे। हालांकि अभिषेक बच्चन के अलावा वो कमल हासन को भी उस किरदार के लिए कंसीडर रह रहे थे लेकिन आखिर में वो भूमिका मोहनलाल के झोली में आई थी।

Ramgopal Verma on Shahrukh Khan

Ramgopal Verma on Shahrukh Khan

शाहरुख से बात ही नहीं कर पाए राम गोपाल

अपने यूट्यूब चैनल पर खुलासा करते हुए राम गोपाल वर्मा ने बताया कि मलिक के रोल के लिए उन्होंने पहले शाहरुख को अप्रोच करना चाहते थे लेकिन किसी जब राम गोपाल की शाहरुख से मुलाकात हुई तो वो उनसे बात कर ही नहीं पाए। राम गोपाल ने कहा- 'मैं दाऊद के लिए शाहरुख को चाहता था। लेकिन मुझे लगा कि वो बहुत हाइपर हैं। मैंने सोचा दाऊद को बहुत कम हिलने-डुलने वाला और बहुत ही शांत हो। इसी वजह से मैंने आगे बात नहीं की। मेरी उनसे सिर्फ एक मुलाकात हुई थी, लेकिन मैंने उनसे बात नहीं की, क्योंकि मुझे लगा कि उनकी बॉडी लेंग्वेज किरदार को मैच नहीं करते है'।

'शाहरुख एक एक्टर नहीं बल्कि कलाकार'

किंग खान पर बात करते हुए आगे राम गोपाल ने कहा 'एक एक्टर होता है और एक कलाकार होता है। जहां शाहरुख खान एक कलाकार हैं, लोग उन्हें उसी तरीके से पसंद करते हैं। वो काफी हाइपर एक्टिव हैं, जो कि उन्हें दर्शकों का फेवरेट बनाता है। जबकि अजय देवगन असल जिंदगी में भी वैसे ही हैं जैसे किरदार में उनसे डिमांड थी। इसलिए मुझे लगा कि इस भूमिका के लिए अजय ज्यादा ठीक हैं'।

राम गोपाल वर्मा ने दी सुपरहिट फिल्में

आपको बता दें फिल्म जगत में राम गोपाल वर्मा ने काफी हिट फिल्में दी हैं। इसमें 'सत्या', 'भूत','कंपनी' और 'सरकार' जैसी फिल्में शामिल हैं।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो