whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

एशिया की सबसे बड़ी फिल्म सिटी के चेयरमैन का निधन, नहीं रहे Ramoji Rao

Ramoji Rao Passes Away: रामोजी फिल्म सिटी के संस्थापक रामोजी राव का निधन हो गया है। रामोजी राव कई दिनों से बिमार चल रहे थे और हैदराबाद में उनका इलाज जारी था। अल-सुबह 3:45 पर रामोजी राव ने हैदराबाद के अस्पताल में आखिरी सांस ली।
07:32 AM Jun 08, 2024 IST | Nancy Tomar
एशिया की सबसे बड़ी फिल्म सिटी के चेयरमैन का निधन  नहीं रहे ramoji rao
Ramoji Rao

Ramoji Rao Passes Away: मनोरंजन जगत से बेहद दुखद खबर सामने आ रही है। जी हां, एशिया की सबसे बड़ी फिल्म सिटी यानी रामोजी फिल्म सिटी के संस्थापक रामोजी राव का निधन हो गया है। सामने आई जानकारी की मानें तो बताया जा रहा है कि रामोजी राव कई दिनों से बिमार चल रहे थे और हैदराबाद में उनका इलाज जारी था। अफसोस की बात है कि रामोजी राव का बचाया नहीं जा सका और शनिवार यानी 8 जून 2024 को उनका निधन हो गया। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो जानकारी है कि अल-सुबह 3:45 पर रामोजी राव ने हैदराबाद के अस्पताल में आखिरी सांस ली।

रामोजी फिल्म सिटी में उनके आवास पर रखा जाएगा पार्थिव शरीर

मिली जानकारी की मानें तो सामने आया है कि 5 जून को रामोजी राव की तबीयत खराब हुई थी, जिसकी वजह से उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। तभी से लगातार उनका इलाज चल रहा था। बता दें कि निधन के कुछ दिनों पहले से ही रामोजी राव हेल्श परेशानी से दुखी थे। रिपोर्ट्स की मानें तो अंतिम दर्शन के लिए रामोजी राव के पार्थिव शरीर को रामोजी फिल्म सिटी में उनके आवास पर रखा जाएगा। यहीं पर उनका परिवरा, दोस्त, करीबी और उनके चाहने वाले उनके अंतिम दर्शन कर पाएंगे।

कैंसर को भी दी थी मात

रामोजी राव एक बेहद बड़ा नाम थे। जी हां, उन्हें ना सिर्फ आइकॉनिक मीडिया बैरन बल्कि फिल्म मुगल के नाम से भी जाना जाता था। बता दें कि रामोजी राव का पूरा नाम चेरुकुरी रामोजी राव था और अभी उनकी उम्र 87 साल थी। कहा जा रहा है कि हाई ब्लड प्रेशर की शिकायत के बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया था। इसके अलावा उन्हें सांस लेने में भी दिक्कत हो रही थी। बताते चलें कि डॉक्टरों ने उन्हें आईसीयू में वेंटिलेटर पर रखा था और उनका इलाज किया जा रहा था, लेकिन अफसोस आज उनका निधन हो गया। बता दें कि बीते कुछ साल पहले रामोजी राव को कैंसर भी हुआ था। हालांकि उन्होंने इसका इलाज कराया था और वो बिल्कुल ठीक हो गए थे।

यह भी पढ़ें- कच्ची उम्र में Dimple Kapadia ने कर दी थी भूल! फिर शादीशुदा Sunny Deol को दे बैठी थी दिल

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो