होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Video: Ranbir-Alia का 250 करोड़ का बंगला बनकर तैयार, देखें एक झलक

Ranbir-Alia Dream Home Photo: रणबीर कपूर और आलिया भट्ट इन दिनों अपने नए घर की वजह से लाइमलाइट में छाए हुए हैं। अब सोशल मीडिया पर उनके नए आलीशान घर की फोटो भी वायरल हो गई हैं।
02:42 PM Oct 22, 2024 IST | Hema Sharma
Advertisement

Ranbir-Alia Dream Home Photo: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) को बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री का पावर कपल कहा जाता है। दोनों की जोड़ी को फैंस से भी काफी प्यार मिलता है। इन दिनों अपने नए घर को लेकर चर्चा में छाए हुए हैं। कपल अपनी बेटी 'राहा' के नाम से मुंबई के बांद्रा में एक आलीशान घर बना रहे हैं। इस घर को बनते हुए काफी समय हो गया है जो मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार 250 करोड़ रुपये के बजट में बन रहा है। अब इस घर की आलीशान तस्वीर भी सबके सामने आ गई है। सोशल मीडिया पर आलिया रणबीर के लैविश घर की तस्वीर सामने आ गई है जिसे लोग एंटीलिया से भी रिलेट कर रहे हैं। खबर ये भी हैं कि कपल का ये घर राहा के नाम है हालांकि अभी इसकी ऑफिशियल जानकारी नहीं है। इस ड्रीम होम के बारे में विस्तार से जानने के लिए देख लें E24 Bollywood का वीडियो।

Advertisement

यह भी पढ़ें: रिलीज से पहले Bhool Bhulaiyaa 3 की स्टोरी रिवील, दिवाली पर कार्तिक आर्यन करेंगे धमाका

Open in App
Advertisement
Tags :
Actor Ranbir KapoorAlia Bhatt
Advertisement
Advertisement