चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

8 करोड़ की Bentley में Alia को घुमाने निकले Ranbir Kapoor, क्यों हो गई Dolly चाय वाले से तुलना?

Ranbir Kapoor and Alia Bhatt: बॉलीवुड के मेजर पावर कपल रणबीर कपूर और आलिया भट्ट का एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दोनो कपल 8 करोड़ की कार में सैर करते दिखाई दे रहे हैं। रणबीर और आलिया इस लग्जरी कार में सवार होकर रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी से मिलने पहुंचे थे।
09:29 AM Apr 07, 2024 IST | News24 हिंदी
Advertisement

Ranbir Kapoor and Alia Bhatt: रणबीर कपूर और आलिया भट्ट को बॉलीवुड के पावर कपल्स में गिना जाता है। दोनो अक्सर साथ में लाइमलाइट लूट लेते हैं। रणबीर और आलिया का ऐसा ही एक वीडियो सामने आया है, जिसमें रणबीर आलिया के साथ डिनर डेट पर निकले हैं। दोनो कपल का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। मगर इस बार लोगों की नजर रणबीर और आलिया की बजाए उनकी लग्जरी कार पर ठहर गई है।

Advertisement

8 करोड़ की कार में सवार हुए कपल

रणबीर और आलिया का ये वीडियो बीती रात का है, जब दोनों कपल को पैपराजी ने रॉयल ब्लू कलर की चमचमाती कार में स्पॉट किया। इस कार की कीमत जानकर कई लोगों के होश उड़ गए हैं। ये बेंटले कॉन्टिनेंटल जीटी वी8 है, जिसकी कीमत 8 करोड़ रुपए है। बता दें कि रणबीर ने ये कार हाल ही में खरीदी थी। शनिवार की रात रणबीर और आलिया को इस कार में साथ देखा गया। इस दौरान रणबीर कार ड्राइव कर रहे थे और आलिया उनकी बगल वाली सीट पर बैठी थीं। दोनों कपल ने कार रोककर पैपराजी को पोज भी दिए। ऐसे में वीडियो सामने आने के बाद लोगों ने तरह-तरह के रिएक्शन देने शुरू कर दिए हैं।

Advertisement

डॉली चाय वाले से हुई तुलना

रणबीर और आलिया को 8 करोड़ की बेंटले में देखकर एक यूजर ने कार की तुलना डॉली चाय वाले से कर दी है। यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, डॉली चाय वाले के पास नेपोटिज्म की डिग्री के बिना रॉल्स रॉयस है। इसमें क्या बड़ी बात है। दूसरे यूजर ने लिखा, सेकेंड हैंड ली है क्या? तीसरे यूजर ने कमेंट किया, इतनी महंगी कार में निकले हैं कम से कम एक ड्राइवर ही रख लेते। एक अन्य यूजर ने लिखा, प्राइस मत बताना हम गरीबों को।

रकुल और जैकी से मिलने पहुंचे रणबीर-आलिया

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट को कार में देखकर कई लोगों ने दोनों कपल के डिनर डेट पर जाने के कयास लगाए थे। मगर वास्तव में दोनों बॉलीवुड के न्यूली वेड्स कपल रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी से मिलने उनके घर गए थे। रकुल और जैकी ने अपने घर पर छोटी सी गेट टुगेदर पार्टी रखी थी। इस पार्टी में आयान मुखर्जी और नितिश तिवारी भी मौजूद थे। बता दें कि रणबीर जल्द ही नितिश तिवारी की फिल्म 'रामायण' (Ramayan) में राम का रोल निभाने वाले हैं। वहीं आयान मुखर्जी भी अपनी अपकमिंग फिल्म 'ब्रह्मास्त्र 2' (Brahmastra 2) को लेकर चर्चा में हैं, जिसमें रणबीर और आलिया मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।

 

Advertisement
Tags :
Alia BhattAlia Bhatt Ranbir KapoorRanbir Kapoor
Advertisement
Advertisement