whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Ranbir Kapoor का क्यों फूटा गुस्सा? वीडियो में किसे साइड करते दिखे एक्टर?

Ranbir Kapoor Angry on Paparazzi Video: इस वक्त रणबीर कपूर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में रणबीर पैप्स पर गुस्सा करते नजर आ रहे हैं। आइए जानते हैं कि आखिर रणबीर का गुस्सा क्यों फूटा?
10:07 AM Oct 26, 2024 IST | Nancy Tomar
ranbir kapoor का क्यों फूटा गुस्सा  वीडियो में किसे साइड करते दिखे एक्टर
Ranbir Kapoor

Ranbir Kapoor Angry on Paparazzi Video: कोई भी स्टार अगर कहीं जा रहा है या किसी इवेंट में हिस्सा ले रहा है, तो भला वो पैपराजी के नजरों से कैसे चूक सकता है। कोई भी सितारा हो, कोई भी जगह हो, पैप्स की कैमरे की नजर हर किसी पर रहती है। हालांकि, कई बार ऐसा देखने को मिलता है कि पैप्स की वजह से कुछ स्टार्स अनकंफर्टेबल हो जाते हैं और उन पर भड़क जाते हैं। ऐसा ही कुछ अब रणबीर कपूर के साथ हुआ है। रणबीर कपूर का ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Advertisement

पैपराजी पर गुस्सा करते दिखें रणबीर

दरअसल, सोशल मीडिया पर रणबीर कपूर का जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें वो पैपराजी पर गुस्सा करते नजर आ रहे हैं। सामने आए वीडियो में देखा जा सकता है कि रणबीर कपूर अपनी वाइफ आलिया के साथ नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में जब रणबीर, आलिया के साथ अपनी कार की ओर जा रहे होते हैं, तो उस वक्त पैपराजी कैमरा लेकर बेहद आगे तक आ जाते हैं और रणबीर का गुस्सा फूट जाता है।

क्या कर रहे हो आप लोग, क्या कर रहे हो?

वीडियो में देखा जा सकता है कि रणबीर एकदम से पैप्स से कहते हैं कि क्या कर रहे हो आप लोग, क्या कर रहे हो? और पैप्स का साइड करते नजर आए। वीडियो में पीछे से किसी के सॉरी बोलने की आवाज आती है कि सॉरी सर। इसके बाद रणबीर अपनी कार में बैठ जाते हैं। वीडियो में सुना जा सकता है कि इसके बाद पैप्स आपस में भी कुछ कहते हुए बहस करते हैं। वहीं, अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। साथ ही यूजर्स भी इस पर जमकर कमेंट्स कर रहे हैं। रणबीर कपूर के इस वीडियो को पिंकविला ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

Advertisement

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Pinkvilla (@pinkvilla)

Advertisement

यूजर्स ने यूं किया रिएक्ट

एक यूजर ने इस पर लिखा कि बहुत बढ़िया आरके। दूसरे यूजर ने लिखा कि पैपराजी को इन्हें जाने देना चाहिए। तीसरे यूजर ने लिखा कि पैप्स कार में घुस रहे हैं। चौथे यूजर ने लिखा कि पैप्स को बैन कर देना चाहिए, अगर इस तरह से करना है। एक और यूजर ने लिखा कि ये किस तरह का बिहेवियर है। इस तरह के कमेंट्स अब यूजर्स इस पोस्ट पर कर रहे हैं।

आलिया भट्ट के साथ थे रणबीर कपूर

गौरतलब है कि हाल ही में सोनी राजदान ने अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया है। इस खास मौके पर रणबीर अपनी वाइफ आलिया भट्ट के साथ डिनर के लिए गए थे। इस दौरान जब रणबीर, आलिया के साथ वापस आ रहे थे, तो पैप्स उनकी कार के पास और तभी रणबीर का गुस्सा फूट पड़ा। हालांकि बहुत कम ऐसा होता है कि रणबीर किसी पर गुस्सा करते हैं।

यह भी पढ़ें- Salman Khan को कब टपका दे, जेल में बंद आदमी का क्या भरोसा, राकेश टिकैत की सलाह

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो