whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Ranbir Kapoor का बर्थडे सरप्राइज, Animal एक्टर विलेन बन मचाएंगे Dhoom 4

Ranbir Kapoor Will Part Of Dhoom 4: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर आज अपना जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस मौके पर उनके फैंस को खास तोहफा मिला है। चर्चा है कि रणबीर हीरो के बाद अब विलेन बनकर फैंस का दिल जीतेंगे।
01:00 PM Sep 28, 2024 IST | Jyoti Singh
ranbir kapoor का बर्थडे सरप्राइज  animal एक्टर विलेन बन मचाएंगे dhoom 4
Ranbir Kapoor.

Ranbir Kapoor Will Part Of Dhoom 4: साल 2004 में आई फिल्म 'धूम' को भला कोई कैसे भूल सकता है। जॉन अब्राहम स्टारर ये फिल्म इतनी ज्यादा पॉपुलर हुई कि मेकर्स 'धूम 2' और 'धूम 3' भी लेकर आए। जहां दूसरे पार्ट में ऋतिक रोशन नजर आए थे, वहीं तीसरे पार्ट में आमिर खान दिखाई दिए। अब 'धूम 4' को लेकर सोशल मीडिया पर बज बना है, जिसके लिए बॉलीवुड के 'एनिमल' यानी रणबीर कपूर का नाम सामने आ रहा है।

Advertisement

बता दें कि आज रणबीर कपूर अपना 42वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। उनके इस स्पेशल डे पर ये रिपोर्ट सामने आई है, जिसे सुनने के बाद बेशक उनके फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं रहा है। अगर ऐसा होता है तो रणबीर कपूर को पहली बार विलेन के रोल में देखना काफी दिलचस्प होने वाला है।

रणबीर कपूर बनेंगे नए विलेन

बता दें कि एक तरफ जहां फरहान अख्तर ने अपनी फिल्म 'डॉन 3' के लिए रणवीर सिंह को फाइनल किया है, वहीं दूसरी ओर रणबीर कपूर का नाम 'धूम 4' के लिए सामने आ रहा है। पिंकविला की लेटेस्ट रिपोर्ट की मानें तो आदित्य चोपड़ा इन दिनों अपनी हिट फ्रेंचाइजी 'धूम' के चौथे पार्ट पर काम कर रहे हैं। उनकी देखरेख में यह प्रोजेक्ट YRF के प्री-प्रोडक्शन स्टेज पर पहुंच गया है।

Advertisement

बताया जाता है कि ये फ्रेंचाइजी आदित्य चोपड़ा की पसंदीदा रही है, और पिछले तीनों पार्ट्स ने जबरदस्त सफलता हासिल की थी। इस वजह से वो इस फ्रेंचाइजी को रीबूट करने का फैसला ले चुके हैं।

Advertisement

यह भी पढ़ें: Jr NTR से पहले इन 3 सुपरस्टार्स की फिल्में पहले दिन सुपरहिट, कमाई 100 करोड़ के पार!

रणबीर ने दिखाई थी दिलचस्पी

रिपोर्ट्स की मानें तो YRF ने विजय कृष्ण आचार्य के साथ मिलकर 'धूम 4' के लिए कहानी तैयार कर ली है। इस प्रोजेक्ट से जुड़े एक सूत्र ने बताया है कि फिल्म में मेन लीड के लिए एक्टर रणबीर कपूर का नाम फाइनल किया गया है।

सूत्र ने यह भी कंफर्म किया कि मेकर्स की रणबीर के साथ लंबे वक्त से बातचीत चल रही थी। उन्होंने फिल्म का हिस्सा बनने के लिए अपनी दिलचस्पी दिखाई थी। अब मेकर्स ने उनका नाम फाइनल कर लिया है।

पुराने स्टार्स की नहीं होगी वापसी

रिपोर्ट्स में यह भी बताया गया है कि 'धूम 4' में रणबीर कपूर विलेन का किरदार निभाएंगे लेकिन पुराने स्टार्स की वापसी नहीं होगी क्योंकि ये फिल्म एक तरह की रीबूट होगी। ऐसे में पुलिस के दो दोस्तों की जोड़ी के लिए नए चेहरों को कास्ट किया जाएगा।

जाहिर है कि आदित्य चोपड़ा की 'धूम' साल 2004 में रिलीज हुई थी, जिसमें जॉन अब्राहम विलेन और अभिषेक बच्चन पुलिस वाले के किरदार में नजर आए थे। इसके बाद  'धूम 2' में ऋतिक रोशन और 'धूम 3' में आमिर खान विलेन के रोल में नजर आए थे।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो