whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Kolkata Rape Murder Case: जब Rani Mukherji की ये बात दीपिका पादुकोण को नहीं आई पसंद, अब ट्रोल हो रहीं एक्ट्रेस

Rani Mukherjee Faces Backlash for an Old Statement: कोलकाता रेप और मर्डर केस ने इस समय पूरे देश को हिलाकर रख दिया है। इसी बीच बॉलीवुड अभिनेत्री रानी मुखर्जी का महिला सुरक्षा पर दिया एक पुराना बयान काफी वायरल हो रहा है। रानी के इस बयान को सुनकर कई यूजर्स उनकी क्लास भी लगा रहे हैं।
07:55 PM Aug 17, 2024 IST | Himanshu Soni
kolkata rape murder case  जब rani mukherji की ये बात दीपिका पादुकोण को नहीं आई पसंद  अब ट्रोल हो रहीं एक्ट्रेस
Rani Mukherjee Faces Backlash for an Old Statement

Rani Mukherjee Faces Backlash for an Old Statement: हाल ही में कोलकाता में हुए बलात्कार और हत्या के मामले ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया है। इस दिल दहला देने वाली घटना का पूरे देश में विरोध चल रहा है। इसी बीच बॉलीवुड की दो बड़ी अभिनेत्रियों, रानी मुखर्जी और दीपिका पादुकोण की महिलाओं की सुरक्षा पर दिया गया एक बयान सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। रानी मुखर्जी और दीपिका ने एक शो में महिलाओं के साथ हो रहीं रेप की घटनाओं पर अपनी-अपनी राय रखी थी। अब इसे लेकर काफी विवाद हो रहा है। आखिर क्या कहा था रानी मुखर्जी ने चलिए आपको बताते हैं।

रानी मुखर्जी का पुराना बयान हुआ वायरल 

साल 2018 में रानी मुखर्जी एक इंटरव्यू में राउंडटेबल पर बी-टाउन की बाकी एक्सट्रेसेस के साथ बैठी थीं। इस चर्चा में दीपिका पादुकोण, आलिया भट्ट, रानी मुखर्जी, अनुष्का शर्मा, तब्बू और तापसी पन्नू शामिल थीं। महिलाओं की सुरक्षा को लेकर हुई इस चर्चा में रानी ने कहा था, “मुझे लगता है कि एक महिला के तौर पर आपको खुद को शक्तिशाली बनाना होगा। अगर आप कभी किसी खतरे में पड़ती हैं, तो आपमें ‘पीछे हटो’ कहने का साहस होना चाहिए। ये आपकी जिंदगी पर निर्भर करता है कि आप क्या चाहती हैं। अगर ऐसी स्थिति आती है तो सुनिश्चित करें कि उस व्यक्ति को उसी वक्त सजा मिले। उसे लात मारें या उसे थप्पड़ मारें, जिससे वो इस घटना को याद रखे और भविष्य में ऐसा करने से डरे।” रानी ने कहा था कि महिलाओं को खुद अपनी सुरक्षा की जिम्मेदारी लेनी होगी।

दीपिका-अनुष्का ने जताया था विरोध

रानी के बयान के विपरीत दीपिका पादुकोण ने इस मुद्दे को लेकर कहा था, “मुझे नहीं लगता कि हर किसी के पास ऐसी मानसिकता होती है। दुर्भाग्यवश सभी में ऐसा डीएनए नहीं होता।” जब रानी ने महिलाओं को आत्मरक्षा और मार्शल आर्ट्स सीखने की सलाह दी, दीपिका ने जवाब में कहा, “हम आत्म-संरक्षण की बात कर रहे हैं। हमें ऐसी स्थिति तक क्यों पहुंचना चाहिए जहां हमें आत्मरक्षा सीखनी पड़े? ये सभी बातें महत्वपूर्ण हैं लेकिन समस्या की जड़ से ही निपटना चाहिए। ऐसी स्थिति कभी आनी ही नहीं चाहिए।”

Rani Mukherjee Faces Backlash for an Old Statement

Rani Mukherjee Faces Backlash for an Old Statement

अनुष्का शर्मा ने भी इस मुद्दे पर दीपिका के विचारों का समर्थन किया और कहा कि महिलाओं को सुरक्षित महसूस कराने की जिम्मेदारी समाज और व्यवस्था की है न कि केवल महिलाओं की।

रानी के बयान पर यूजर्स का रिएक्शन 

रानी मुखर्जी के पुराने बयान पर अब सोशल मीडिया पर तीखी प्रतिक्रियाएं आई हैं। एक यूजर ने कहा, “रानी की बातों का कोई आधार नहीं है और वो अपनी बेतुकी बातों पर अड़ी रहती हैं। वहां मौजूद बाकी एक्ट्रेसेस बेहद धैर्य से सबकुछ सुन रही हैं वरना अगर मैं होती तो बाहर चली जाती।” वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा, “रानी पूरी तरह से अव्यावहारिक हैं। वो मानसिक आघात को समझने में असफल रही हैं। एक छोटी लड़की खुद को कैसे बचा पाएगी, अगर कोई उसे रेप करे तो वो कैसे खुद को बचाएगी''।”

यह भी पढ़ें: Anupamaa के Anuj रियल लाइफ में बन रहे पिता? वाइफ आकांक्षा चमोला ने किया खुलासा

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो