खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Bigg Boss OTT 3: फिर छलका रणवीर शौरी का दर्द, बॉलीवुड का बताया 'काला सच'

Bigg Boss OTT 3 में एक्टर रणवीर शौरी का डूबते करियर को लेकर एक बार फिर दर्द सामने आया है। शो में रणवीर अपनी जिंदगी से जुड़े कई राज एक-एक कर बाहर ला रहे हैं। ऐसे में रणवीर ने बॉलीवुड में काम ना मिलने का भी जिक्र कई बार किया है।
06:15 PM Jun 23, 2024 IST | News24 हिंदी
Ranveer Shorey Reveals not getting Work in Bollywood
Advertisement

Bigg Boss OTT 3 Ranvir Shorey: बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 का आगाज हो गया है, जिसमें बॉलीवुड एक्टर रणवीर शौरी भी कंटेस्टेंट के तौर पर नजर आ रहे हैं। अभी 2 दिन में ही रणवीर की घर में लवकेश कटारिया के साथ कहासुनी भी हो गई। इसी बीच अब बॉलीवुड में काम को लेकर रणवीर का एक बार फिर दर्द छलका है। उन्होंने अरमान मलिक से बात करते हुए इस बात का फिर जिक्र किया। चलिए आपको पूरे मामले के बारे में बताते हैं।

Advertisement

क्या रहा पूरा मामला?

बिग बॉस के एपिसोड में बीती रात रणवीर शौरी से यूट्यूबर अरमान मलिक बात कर रहे थे। दोनों ये बात कर रहे थे कि किस तरह से दोनों की आपसी बॉन्डिंग हो रही है और दोनों घर में शायद अच्छे दोस्त बनेंगे। इसी पर अरमान मलिक कहते हैं मैं तो आपके साथ ही रहूंगा क्या पता आपके साथ रहने से कोई बॉलीवुड की मूवी ही मिल जाए। बस अरमान का इतना कहना ही काफी था कि रणवीर ने फिर से अपने दर्द को बयां कर दिया। अरमान की इस बात पर रणवीर ने कहा कि मेरे पास काम होता तो मैं खुद थोड़ी इस घर में आता।

डूबते करियर पर छलका रणवीर का दर्द

बिग बॉस ओटीटी 3 में आते ही कई कंटेस्टेंट्स ने अपनी जिंदगी के कई राज खोलने शुरू कर दिए हैं। रणवीर ने भी अपने डूबते करियर को लेकर अपना दर्द बयां करना शुरू कर दिया है। बॉलीवुड में रणवीर पिछले करीब 25 साल से काम कर रहे हैं। कंटेस्टेंट शिवानी कुमारी से बात करते हुए भी यही बात रणवीर उनको कहते हुए नजर आए। शिवानी जब पूछती हैं कि वो कौन हैं और क्या काम करते हैं, तो रणवीर उन्हें बताते हैं कि मैं फिल्मों में काम करता हूं। इसके बात रणवीर ने शिवानी को बताया कि फिलहाल बॉलीवुड में उन्हें काम नहीं मिल रहा है।

उन्होंने कहा कि अगर मेरा काम अच्छा चल रहा होता तो मैं यहां क्यों होता? रणवीर ने कहा शिवानी आपका तो अच्छा है, खुद ही वीडियो बनाओ, खुद ही कमाओ लेकिन हमारे साथ ऐसा नहीं है। रणवीर जब ये सब शिवानी से बोल रहे थे तो उनके चेहरे पर उदासी साफ नजर आ रही थी।

Advertisement

पर्सनल लाइफ भी रही उतार-चढ़ाव भरी

प्रोफेशनल तौर पर जहां रणवीर शौरी बेहद ही ज्यादा परेशान हैं वहीं पर्सनल लाइफ में भी वो ज्यादा खुश नहीं हैं। वो एक्ट्रेस कोंकणा सेन शर्मा के एक्स हस्बेंड हैं, उनकी साल 2010 में अभिनेत्री से शादी हुई लेकिन करीब 10 साल बाद दोनों का तलाक हो गया। तब से रणवीर अपनी जिंदगी में काफी अकेले हो गए हैं। रणवीर शौरी ने साल 2002 में आई फिल्म ‘एक छोटीसी लव स्टोरी’ के साथ अपने करियर की शुरुआत की थी।

उन्होंने अपने करियर में कई यादगार फिल्मों में काम किया, जैसे ‘जिस्म’, ‘लक्ष्य’, ‘खोसला का घोसला’, ‘ट्रैफिक सिग्नल’, और ‘भेजा फ्राय’। हालांकि, अपने इस प्रभावशाली करियर के बावजूद, रणवीर को हाल के सालों में काफी चुनौतियों का सामना करना पड़ा है। उन्हें ज्यादा मौके नहीं मिल पा रहे हैं।

Advertisement
Tags :
Bigg Boss OTT 3ranveer shorey
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement