whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Karan Johar को 8 साल की उम्र से है ये बीमारी, फिल्ममेकर ने अब किया खुलासा

Karan Johar: हाल ही में फिल्ममेकर करण जौहर ने अपने बारे में चौंकाने वाला खुलासा किया है। जी हां, करण ने बताया है कि वो 8 साल की उम्र से इस बीमारी का सामना कर रहे हैं। इतना ही नहीं बल्कि करण ने बताया है कि वो ढीले कपड़े क्यों पहनते हैं?
05:33 PM Jul 06, 2024 IST | Nancy Tomar
karan johar को 8 साल की उम्र से है ये बीमारी  फिल्ममेकर ने अब किया खुलासा
Karan Johar

Karan Johar: बॉलीवुड सितारे अक्सर अपनी लाइफ से जुड़े किस्से शेयर करते रहते हैं। फैंस को भी अपने चहेते सितारों के बारे में सब जानने के लिए बेकरार रहते हैं। हाल ही में बॉलीवुड के मशहूर फिल्ममेकर करण जौहर ने भी अपनी लाइफ को लेकर कुछ ऐसा ही खुलासा कर दिया है। जी हां, करण ने कुछ ऐसा रिवील किया है, जो हर किसी को हैरान कर रहा है। आइए आपको बताते हैं कि आखिर करण ने ऐसा क्या रिवील किया है?

Advertisement

फिल्ममेकर ने किया खुलासा

दरअसल, हाल ही में फिल्ममेकर करण जौहर ने सीनियर जर्नलिस्ट फेस डिसूजा से अपनी लाइफ के बारे में बात की है। इस दौरान करण ने अपनी लाइफ की असफलताओं के बारे में बात करते हुई कई चीजें शेयर की हैं। करण ने बताया है कि उन्हें महज 8 साल की उम्र से ही बॉडी डिस्मॉर्फिया डिसऑर्डर की बीमारी हैं। जी हां, इतनी छोटी उम्र से करण इस बीमारी से जूझ रहे हैं। हालांकि हैरानी की बात ये है कि करण की इस बीमारी के बारे में फैंस अभी तक नहीं जानते थे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

Advertisement

ओवरसाइज्ड कपड़े क्यों पहनते हैं करण जौहर?

इस बातचीत के दौरान करण ने बताया कि यही कारण है कि वो इतने ढीले-ढाले कपड़े पहनते हैं। फिल्ममेकर का कहना है कि वो अपनी बॉडी को लेकर असहज महसूस करते हैं और इसलिए को इस तरह के कपड़े पहनते हैं। इतना ही नहीं बल्कि इस दौरान करण ने ये भी बताया कि बॉडी डिस्मॉर्फिया डिसऑर्डर की वजह से उन्हें हमेशा बुरा दिखने का डर सताता रहता है, उन्हें लगता है कि लोग उनके बारे में क्या कहेंगे?

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

Advertisement

पूल में जाने से भी डरते हैं करण

करण ने कहा कि इस बीमारी की वजह से उन्हें कई चीजों का सामना करना पड़ता है। फिल्ममेकर ने बताया कि इस बीमारी की वजह से वो पूल में जाने से भी डरते हैं। उनका कहना है कि भले ही वो कितना भी वजन कम क्यों ना कर लें, लेकिन उन्हें हमेशा लगता है कि वो मोटे हैं। इतना ही नहीं बल्कि इसके आगे करण ने कहा कि वो नहीं चाहते हैं कि कोई भी उनके शरीर के किसी भी हिस्से को देखें। इसलिए वो इस तरह के कपड़े पहनते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

2 साल पहले आया था पैनिक अटैक

इसके आगे करण जौहर ने बताया कि उन्होंने इस पर दवाओं से काबू पाने की कोशिश की है। हालांकि वो अभी तक भी इससे पूरी तरह से ठीक नहीं हो पाए हैं। जी हां, करण ने कहा कि इंटीमेसी के दौरान भी उन्हें लाइट्स ऑफ करनी पड़ती है। इतना ही नहीं बल्कि इस दौरान करण ने ये भी शेयर किया कि 2 साल पहले उन्हें पैनिक अटैक भी आया था।

यह भी पढ़ें- Justin Bieber ने किस हसीना को लगाया गले? Anant-Radhika के संगीत से वायरल हुआ वीडियो, फैंस को भी हुई जलन

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो