चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Ranveer Singh ने AI वीडियो वायरल होने पर किया रिएक्ट, बोले- Deepfake से...

Ranveer Singh Break Silence on AI Video: इन दिनों डीपफेक को लेकर खूब चर्चा हो रही है और फिल्मी सितारे इसका शिकार भी हो रहे हैं। हाल ही में आमिर का एआई वीडियो सामने आया था और अब रणवीर सिंह का। हालांकि अब एक्टर ने इस पर रिएक्ट किया है।
09:23 PM Apr 19, 2024 IST | Nancy Tomar
Ranveer Singh
Advertisement

Ranveer Singh Break Silence on AI Video: डीपफेक, डीपफेक, डीपफेक... आजकल जिधर देखो उधर ही डीपफेक की चर्चा होती नजर आती है। अब भई चुनाव का माहौल है, तो डीपफेक का मिसयूज होना भी लाजिमी है।

Advertisement

डीपफेक का शिकार हो रहे फिल्मी सितारे

हालांकि इसका सबसे ज्यादा मिसयूज सितारों के साथ किया जा रहा है कुछ दिन पहले आमिर खान का एक डीपफेक वीडियो वायरल हुआ था। वहीं, बीते दिन अभिनेता रणवीर सिंह का एक AI वीडियो सामने आया। हालांकि अब रणवीर सिंह ने खुद डीपफेक पर रिएक्ट किया है। आइए आपको बताते हैं कि आखिर पूरा मामला क्या है और इस पर अभिनेता ने क्या कहा है?

रणवीर सिंह का AI वीडियो वायरल

दरअसल, हाल ही में रणवीर सिंह काशी गए थे, जहां से उनका एक वीडियो सामने आया था। इस वीडियो के साथ AI टूल के जरिए छेड़छाड़ की गई और वीडियो में दिखाया गया कि अभिनेता एक पार्टी के पक्ष में प्रचार कर रहे हैं, जो सच नहीं था। बता दें कि रणवीर के असली वीडियो के साथ किसी ने छेड़छाड़ की और वीडियो में आवाज को मिक्स करके उसमें पार्टी विशेष के पक्ष में आवाज शामिल कर वीडियो को शेयर किया गया। वहीं, अब खुद रणवीर सिंह ने इस पर रिएक्ट किया है।

Advertisement

Ranveer Singh

रणवीर ने किया रिएक्ट

रणवीर सिंह ने अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की। इस पोस्ट में एक्टर ने लिखा कि डीपफेक से बचो दोस्तों और इसके अलावा रणवीर ने पोस्ट में घोस्ट का इमोजी भी शेयर किया है। बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है जब कोई फिल्मी सितारा डीपफेक का शिकार हुआ हो।

आमिर खान का भी वीडियो हुआ वायरल

जी हां, हाल ही में आमिर खान का भी ऐसा ही एक वीडियो सामने आया था। इसके अलावा रश्मिका मंदाना, आलिया भट्ट, काजोल, कैटरीना कैफ का भी डीपफेक वायरल हो चुका है। बता दें कि जब रश्मिका मंदाना का डीपफेक वीडियो वायरल हुआ था तो सोशल मीडिया पर खूब हंगामा मचा था। हालांकि बाद में आरोपियों को अरेस्ट कर लिया गया था।

यह भी पढ़ें- Ankita Lokhande को फिर आई एक्स ब्यॉफ्रेंड की याद, Sushant Singh Rajput को याद कर इमोशनल हुई एक्ट्रेस

Advertisement
Tags :
Ranveer Singh
Advertisement
Advertisement