whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Anant-Radhika Wedding: Ranveer Singh ने Deepika Padukone के बेबी बंप पर रखा हाथ, तस्वीर हुई वायरल

Parents To Be Ranveer Singh & Deepika Padukone: रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी से एक बेहद ही प्यारी और क्यूट तस्वीर अब वायरल हो रही है। इस फोटो में रणवीर ने दीपिका के बेबी बंप पर हाथ रखा हुआ है। दोनों एक दूसरे को प्यार से देख रहे हैं।
09:41 PM Jul 14, 2024 IST | Himanshu Soni
anant radhika wedding  ranveer singh ने deepika padukone के बेबी बंप पर रखा हाथ  तस्वीर हुई वायरल
Ranveer Singh & Deepika Padukone Cute Picture

Ranveer Singh & Deepika Padukone Cute Picture: बॉलीवुड के बाजीराव रणवीर और मस्तानी दीपिका असल जिदंगी में माता-पिता बनने वाले हैं। दोनों के फैंस को भी दोनों के बेबी का बेसब्री से इंतजार है। दीपिका पादुकोण को हाल ही में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में देखा गया। दीपिका यहां लाल रंग के सूट में काफी खूबसूरत नजर आ रही थीं। दीपिका के बेबी बंप ने भी यहां सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा। इस समारोह में दीपिका अलग से आई थीं। रणवीर पहले ही यहां पहुंच गए थे। उनकी कई तस्वीरें और वीडियो बारात में डांस करते हुए वायरल हुईं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

रणवीर-दीपिका की क्यूट पिक्चर वायरल

इसी बीच इस पावर कपल के फैंस को दोनों की बेहद प्यारी तस्वीर भी अब देखने को मिल रही है। अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी से रणवीर सिंह और दीपिका की बेहद ही खूबसूरत तस्वीर अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। इस तस्वीर को काफी पसंद किया जा रहा है। इसमें रणवीर सिंह ने वाइफ दीपिका के बेबी बंप पर अपना हाथ रखा हुआ है। दीपिका पादुकोण भी रणवीर को बहुत प्यार से देख रही हैं। दोनों एक दूसरे के प्यार में डूबे हुए लग रहे हैं। दोनों की ये तस्वीर इंटरनेट पर धमाल मचा रही है। दोनों की फोटो पर फैंस खूब कमेंट कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

अनंत-राधिका की शादी में सितारों का मेला

मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में देश-विदेश से तमाम वीवीआईपी गेस्ट देखने को मिले। इनमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अलावा भारत के पूर्व राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से लेकर राजनीति गलियारों की भी कई हस्तियां शामिल रहीं। यहां पर लालू यादव, अखिलेश यादव, ममता बनर्जी, चंद्रबाबू नायडू, पवन कल्याण, दिग्विजय सिंह, कपिल सिब्बल जैसे दिग्गज नेताओं को देखा गया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

वहीं विदेश से आने वाले सेलेब्स में ब्रिटेन के पूर्व पीएम बोरिस जॉनसन, कार्दशियन सिस्टर्स, रेसलर जॉन सीना, सिंगर रेमा समेत कई हस्तियां शामिल रहीं। बॉलीवुड से भी तमाम सितारे यहां पहुंचे। सलमान खान, रणबीर कपूर, कैटरीना कैफ, आलिया भट्ट, सोनाक्षी सिन्हा समेत कई लोग अंबानी परिवार की खुशी में शामिल रहे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो