चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

क्या Deepika Padukone और Ranveer Singh बच्चा होने से पहले हो जाएंगे अलग? वायरल तस्वीर से मिला जवाब

Deepika Padukone Ranveer Singh Controversy: रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की तलाक की खबरों ने सनसनी मचा दी है। सोशल मीडिया पर लोग ऐसे कयास लगा रहे हैं कि ये कपल अब अलग होने वाला है। इस बीच इन दावों में कितनी सच्चाई अब उसका खुलासा एक फोटो से हो गया है।
07:05 PM May 07, 2024 IST | Ishika Jain
Deepika Padukone Ranveer Singh Controversy
Advertisement

Deepika Padukone Ranveer Singh Controversy: बॉलीवुड के पॉवर कपल रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) आज अचानक ही अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में छा गए हैं। इन दोनों की शादीशुदा जिंदगी पर सवाल उठाए जा रहे हैं। जब से इन दोनों ने करण जौहर (Karan Johar) के शो 'कॉफी विद करण' में हिस्सा लिया है इनकी अनबन की खबरें सामने आ रही हैं। वहीं, आज तो जिस तरह की खबरें सुनने को मिल रही हैं उसके बाद तो फैंस के होश ही उड़ गए हैं।

Advertisement

रणवीर ने की शादी की तस्वीरें डिलीट?

ऐसा कहा जा रहा है कि रणवीर और दीपिका के बीच अनबन इतनी बढ़ गई है कि एक्टर ने अब अपने इंस्टाग्राम से शादी की तस्वीरें भी डिलीट कर दीं। वैसे इस बात में सच्चाई तो है, जब आप रणवीर सिंह का इंस्टाग्राम देखेंगे तो आपको वहां उनकी और दीपिका की शादी की तस्वीरें नहीं दिखेंगी। हालांकि, दीपिका ने अपने अकाउंट से शादी की फोटोज अभी तक नहीं हटाई हैं। ऐसे में फैंस भी कंफ्यूज हैं कि आखिर इन दोनों के बीच चल क्या रहा है। वहीं, रणवीर सिंह के अकाउंट पर शादी की फोटोज छोड़कर दीपिका के साथ की बाकी तस्वीरें मौजूद हैं।

वायरल फोटो से बाहर आया सच

लेकिन अगर उन्होंने शादी की फोटोज डिलीट की हैं तो बाकी फोटोज क्यों नहीं हटाईं, ये सवाल सभी के मन में उठ रहा है। ऐसे में लोग जानना चाहते हैं कि क्या ये दोनों सच में अपने बच्चे के इस दुनिया में आने से पहले ही अलग हो जाएंगे। तो उनके इस सवाल का जवाब एक वायरल फोटो ने दे दिया है। अब इस कपल की एक फोटो इंटरनेट पर वायरल हो रही है। इसमें ये दोनों बेबीमून का लुत्फ उठा रहे हैं और शिप में एन्जॉय कर रहे हैं। इस फोटो में दीपिका को कम्फर्टेबल कपड़ों में देखा जा सकता है। वहीं, फोटो में उनका बेबी बंप भी दिखाई दे रहा है।

Advertisement

यह भी पढ़ें: ‘दर्द भी मुझे रोक नहीं सका’, चोट के बाद अब कैसी है Jasmin Bhasin की हालत?

क्या है शादी की फोटोज न दिखने की वजह?

फोटो में ठीक उनके पीछे उनके पति रणवीर सिंह भी दिख रहे हैं। अब इन दोनों को साथ में देखकर साफ समझ आ रहा है कि ये दोनों अभी भी क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं। ऐसे में तलाक की खबरें महज अफवाह है और उनमें कोई सच्चाई नहीं है। अब रणवीर सिंह की टीम ने क्लारिफिकेशन दिया है और कहा है कि एक्टर ने अपनी शादी की तस्वीरों समेत 2023 से पहले की सभी पोस्ट हटाए नहीं हैं बल्कि उन्हें आर्काइव किया है। कपल ने ये फैसला सोशल मीडिया मैनेजमेंट स्ट्रेटेजी को ध्यान में रखते हुए लिया है।

Advertisement
Tags :
Deepika PadukoneRanveer Singh
Advertisement
Advertisement