whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

न्यू बोर्न बेबी के साथ सामने आई Ranveer Singh की फोटो! इंटरनेट पर वायरल हुई तस्वीर का सच क्या?

Ranveer Singh Photos Viral With New Born Baby Girl: दीपिका पादुकोण के बाद अब रणवीर सिंह भी बेटी के साथ नजर आए हैं। सोशल मीडिया पर न्यू बोर्न बेबी गर्ल के साथ रणवीर की कई फोटोज वायरल हो रही हैं।
01:58 PM Sep 10, 2024 IST | Nancy Tomar
न्यू बोर्न बेबी के साथ सामने आई ranveer singh की फोटो  इंटरनेट पर वायरल हुई तस्वीर का सच क्या
Deepika Padukone, Ranveer Singh

Ranveer Singh Photos Viral With New Born Baby Girl: बॉलीवुड के पावर कपल रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण हाल ही में बेटी के पेरेंट्स बने हैं। कपल की तरफ से फैंस को गुड़न्यूज का बेसब्री से इंतजार था, जो अब खुशखबरी में बदल गया है। हाल ही में रणवीर और दीपिका ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के जरिए अपनी बेटी के वेलकम की गुड़न्यूज शेयर की है। हालांकि अब कपल के फैंस को नन्हीं परी को देखने का बेसब्री से इंतजार है, तो अब तैयार हो जाइए क्योंकि इंटरनेट पर रणवीर की अपनी न्यू बोर्न बेबी गर्ल संग तस्वीरें वायरल हो ही हैं।

इंटरनेट पर वायरल हो रही फोटोज

दरअसल, सोशल मीडिया पर रणवीर सिंह की कई फोटोज सामने आई हैं, जिनमें एक्टर की गोद में बेहद क्यूट-सी बच्ची है और वो न्यू बोर्न बेबी पर खूब प्यार लुटा रहे हैं। हाल ही में _riya_padukone_ नाम के एक इंस्टाग्राम पेज पर रणवीर की कई फोटोज शेयर की गई हैं। बता दें कि इंटरनेट पर सामने आई ये सभी फोटोज एआई द्वारा बनाई गई हैं और रणवीर या फिर दीपिका में से किसी ने भी अभी अपनी बेटी की फोटो शेयर नहीं की है।

दीपिका की भी फोटोज वायरल

हालांकि सोशल मीडिया पर रणवीर की जो फोटोज वायरल हो रही है उन पर भी यूजर्स खूब प्यार लुटा रहे हैं। कपल के फैंस ने इन तस्वीरों पर भर-भरकर कमेंट्स किए हैं। गौरतलब है कि जैसे ही दीपिका और रणवीर के पेरेंट्स बनने की खबर आई तो सोशल मीडिया पर सभी कपल को बधाई देने लगे। पूरा इंटरनेट बस इन्हीं खबरों से भरा हुआ था। इतना ही नहीं बल्कि इसके बाद दीपिका भी कुछ इस तरह की तस्वीरें सामने आईं।

लोग AI तस्वीरें जनरेट करने में बिजी

हाल ही में सोशल मीडिया पर दीपिका पादुकोण की भी बच्चे की साथ फोटोज वायरल हुई थी, जो एआई द्वारा बनाई गई थी। लोगों ने ना सिर्फ दीपिका बल्कि अब रणवीर की भी बेटी के साथ AI तस्वीरें जनरेट करनी शुरू कर दी हैं, जो इस वक्त इंटरनेट पर बज बना रही हैं। बता दें कि दीपिका और रणवीर की बेटी का जन्म 8 सितंबर 2024 को हुआ है।

यह भी पढ़ें- पैंट उतरवा प्राइवेट पार्ट पर मारी लात, छाती पर पैर, Renukaswamy केस में नए खुलासे

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो