खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

पापा बनने से पहले ही ससुर से भिड़े Ranveer Singh? 'लक्ष्य' को लेकर हुआ विवाद

Ranveer Singh Post: रणवीर सिंह और उनके ससुर अब आमने-सामने आ गए हैं। दोनों के बीच एक चीज को लेकर असहमति दिख रही है। दोनों ने लक्ष्य को लेकर अलग-अलग राय दी है। अब वो क्या है चलिए जानते हैं?
07:43 PM Aug 06, 2024 IST | Ishika Jain
Ranveer Singh Post
Advertisement

Ranveer Singh Post: बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह का एक पोस्ट काफी वायरल हो रहा है। एक्टर के इस पोस्ट को उनके ससुर यानी दीपिका पादुकोण के पिता प्रकाश पादुकोण से जोड़ा जा रहा है। हाल ही में प्रकाश पादुकोण ने जिसका विरोध किया था अब रणवीर उसी के सपोर्ट में उतर आए हैं। ऐसा लग रहा है जैसे एक्टर और उनका ससुर आमने-सामने आ गए हैं। अब दोनों के बीच क्या विवाद हुआ है चलिए जानते हैं।

Advertisement

क्या रणवीर सिंह का ससुर से हुआ मतभेद?

दरअसल, प्रकाश पादुकोण एक प्रोफेशनल कोच हैं और पेरिस ओलंपिक 2024 में भारतीय बैडमिंटन स्टार लक्ष्य सेन के मेडल हारने पर नाराजगी जताई है। सभी को उम्मीद थी कि लक्ष्य भारत को पेरिस ओलंपिक में पदक दिलाएंगे लेकिन मलेशिया के ली जी जिया के सामने वो टिक नहीं पाए और वो हार गए। लक्ष्य सेन की इस हार पर कोच प्रकाश पादुकोण का गुस्सा फूट पड़ा और उन्होंने अपने बयान में उन पर निशाना साध दिया। कोच का कहना है कि अब वक्त आ गया है कि खिलाड़ियों को हार की जिम्मेदारी ले लेनी चाहिए। आप फेडरेशन या गवर्नमेंट को हर बार दोष नहीं दे सकते।

लक्ष्य पर भड़के दीपिका पादुकोण के पापा

फेडरेशन जो कर सकता है वो कर रहा है, जो भी वो प्रोवाइड कर सकता है करता है, लेकिन अब बारी है कि प्लेयर्स सोचें कि क्या उन्होंने अपनी तरफ से पूरी कोशिश की है। उनका ये बयान लक्ष्य सेन की हार के बाद आया है। वहीं, अब ससुर का ये बयान सुनते ही रणवीर सिंह ने कुछ ऐसा पोस्ट कर दिया जिसे देखकर लग रहा है की वो उनसे सहमत नहीं हैं। एक तरफ प्रकाश पादुकोण-लक्ष्य को टारगेट कर रहे हैं तो रणवीर उन्हें सपोर्ट कर रहे हैं।

Advertisement

रणवीर सिंह ने लक्ष्य सेन के लिए किया पोस्ट

यह भी पढ़ें: मशहूर एक्ट्रेस की बेटी का कम उम्र में निधन, अचानक हुई मौत से सदमे में आया परिवार

रणवीर ने कर डाली लक्ष्य की तारीफ

रणवीर ने सोशल मीडिया पर लक्ष की तस्वीर शेयर करते हुए उनकी तारीफों में पुल बांधे हैं। एक्टर ने लिखा, 'क्या खिलाड़ी हैं! क्या एंड्योरेंस, क्या चुस्ती, क्या शॉट्स की रेंज, क्या फोकस, क्या धैर्य, क्या होशियारी है। शानदार बैडमिंटन का प्रदर्शन! ये बताना मुश्किल है कि ओलंपिक में वो कितने शानदार रहे हैं। बहुत कम मार्जिन से एक गेम में हार गए। लेकिन वो सिर्फ 22 साल के हैं और अभी तो उन्होंने शुरुआत ही की है। एक और दिन लड़ो। तुम पर प्राउड है, स्टारबॉय।'

Open in App
Advertisement
Tags :
Ranveer Singh
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement