whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

बॉलीवुड की नई Sara कौन? जो रणवीर सिंह संग होंगी 'रोमांटिक', 'एक थी डायन' में कर चुकीं काम

Sara Arjun And Ranveer Singh: रणवीर सिंह जल्द ही आदित्य धर की बड़े बजट वाली फिल्म में नजर आएंगे। खबर है कि इस फिल्म में उनके अपोजिट सारा अर्जुन को कास्ट किया गया है, जो सिर्फ 19 साल की उम्र में उनके साथ रोमांस करते हुए नजर आएंगे।
01:30 PM Oct 05, 2024 IST | Jyoti Singh
बॉलीवुड की नई sara कौन  जो रणवीर सिंह संग होंगी  रोमांटिक    एक थी डायन  में कर चुकीं काम
Sara Arjun And Ranveer Singh.

Sara Arjun And Ranveer Singh: बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह पिता बनने के साथ-साथ अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स को लेकर भी इस वक्त लाइमलाइट में बने हुए हैं। बीते दिनों खबर आई कि एक्टर 'डॉन 3' के अलावा डायरेक्टर आदित्य धर की एक फिल्म कर रहे हैं। इस फिल्म में उनके अलावा संजय दत्त, अर्जुन रामपाल और आर माधवन भी नजर आएंगे। हालांकि फिल्म पर जो नया अपडेट है, उसने फैंस को शॉक्ड कर दिया है।

Advertisement

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म में रणवीर सिंह के अपोजिट सारा अर्जुन को फाइनल किया गया है, जो सिर्फ 19 साल की हैं। दोनों के ऑनस्क्रीन रोमांस की बात सुनकर फैंस न सिर्फ हैरान हैं बल्कि मेकर्स पर अपना गुस्सा भी निकाल रहे हैं। आइए जानते हैं कि बॉलीवुड की ये नई सारा अर्जुन कौन हैं?

ऐश्वर्या राय के बचपन का निभा चुकीं किरदार

सारा अर्जुन मुंबई की रहने वाली हैं, जिनका जन्म साल 2005 में हुआ था। सिर्फ 6 साल की उम्र से सारा ने एक्टिंग की दुनिया में कदम रख दिया था। साल 2011 में उनकी पहली फिल्म 404 रिलीज हुई थी, जिसमें उनके साथ डेब्यू टिस्का चोपड़ा और सतीश कौशिक भी नजर आए थे। वैसे तो सारा अर्जुन साउथ की फिल्मों में नजर आती हैं लेकिन उन्होंने बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम किया है।

Advertisement

Ranveer Singh to romance 19 year old Sara Arjun in Aditya Dhar film
byu/Rast987 inBollyBlindsNGossip

बता दें कि सारा अर्जुन ने इमरान हाशमी की हॉरर फिल्म 'एक थी डायन' में काम किया है। इसके अलावा उन्हें सलमान खान की फिल्म 'जय हो' में स्कूल गर्ल का अभिनय करते हुए दिखा जा चुका है। सारा अर्जुन को पॉपुलैरिटी ऐश्वर्या राय की फिल्म 'PS2' से मिली। इस फिल्म में उन्होंने ऐश्वर्या के बचपन के किरदार नंदिनी का रोल प्ले किया था। यही नहीं छोटी सी उम्र में सारा ऐश्वर्या और इरफान खान की फिल्म 'जज्बा' समेत कई बॉलीवुड फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं।

Advertisement

यह भी पढ़ें: Ranveer Singh ‘शक्तिमान’ के लिए क्यों परफेक्ट नहीं? मुकेश खन्ना ने पहली बार बताई वजह

रणवीर सिंह की एक्ट्रेस बनेंगी सारा?

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो यामी गौतम के पति और डायरेक्टर आदित्य धर की नई फिल्म का नाम सामने नहीं आया है लेकिन ऐसी चर्चा है कि इस फिल्म में रणवीर सिंह के अपोजिट सारा अर्जुन को लव इंटरेस्ट के तौर पर कास्ट किया गया है। जहां रणवीर 39 साल के हैं, तो वहीं सारा सिर्फ 19 साल की हैं। दोनों के बीच में उम्र का इतना फासला देखकर सोशल मीडिया यूजर्स ने मेकर्स को ट्रोल करना शुरू कर दिया है। रेडिट के बॉली ब्लाइंड्स एंड गॉसिप ग्रुप पर आई इस जानकारी के बाद यूजर्स अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं।

इस बीच एक रेडिट यूजर ने लिखा, 'जब बैंड बाजा बारात रिलीज हुई तब सारा अर्जुन सिर्फ 5 साल की थीं।' दूसरे यूजर ने लिखा, '39 की उम्र में 19 साल की लड़की से रोमांस??? क्या उन्हें ये ठीक लग रहा है।' वही कुछ यूजर्स ने मेकर्स की च्वाइस पर सवाल उठाया। साथ ही रणवीर सिंह को ट्रोल न करने की गुजारिश की। बता दें कि फिलहाल मेकर्स की तरफ से अभी तक सारा अर्जुन को लेकर कोई भी ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो