खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

93 साल की उम्र में 93°F में डाला वोट, रॉकस्टार बनकर छा गए Ranveer Singh के नाना

Ranveer Singh: रणवीर सिंह का एक पोस्ट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस पोस्ट में एक्टर ने बेहद खास शख्स की फोटो शेयर की है। साथ ही फोटो को पोस्ट करते हुए एक्टर ने बेहद खास कैप्शन भी लिखा है, जिस पर अब यूजर्स खूब प्यार लुटा रहे हैं।
01:10 PM May 21, 2024 IST | Nancy Tomar
Ranveer Singh
Advertisement

Ranveer Singh: बीते दिन यानी 20 मई को मुंबई में 5वें चरण में मतदान हुआ है। इस मौके पर बॉलीवुड के तमाम सितारों ने अपना-अपना वोट डाला। सोशल मीडिया पर स्टार्स के फोटोज और वीडियो अभी तक छाए हुए हैं। अपने वोट के साथ-साथ बॉलीवुड सेलेब्स ने लोगों से अपना-अपना वोट डालने की भी अपील की। इस बीच अब सोशल मीडिया पर एक फोटो खूब वायरल हो रही हैं, जिसे अभिनेता रणवीर सिंह ने पोस्ट किया है। इस पोस्ट को शेयर करते हुए एक्टर ने खास कैप्शन भी लिखा है। आइए आपको बताते हैं...

Advertisement

रणवीर सिंह के रॉकस्टार नाना

कुछ देर पहले रणवीर सिंह ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है। इस फोटो में एक बूढ़ा शख्स नजर आ रहा है, जो पुलिस वाले के साथ पोज दे रहा है। दरअसल, फोटो में नजर आ रहे शख्स और कोई नहीं बल्कि रणवीर सिंह के नाना हैं, जिन्होंने 93 साल की उम्र में अपना वोट डाला है। इस पोस्ट को शेयर करते हुए एक्टर ने कैप्शन में लिखा है कि 93 साल की उम्र में, 93°F में उन्होंने वोट दिया क्योंकि वह एक वोटर हैं! मेरे रॉकस्टार नाना #veryVoteCounts। इस पोस्ट पर अब यूजर्स जमकर कमेंट्स कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि क्या बात है, उन्होंने इस ऐज में भी वोट डाला है। दूसरे यूजर ने लिखा है कि क्यूट, नाना बहुत क्यूट लग रहे हैं। तीसरे यूजर ने लिखा कि वो बहुत कूल हैं। इस तरह कमेंट्स यूजर इस पोस्ट पर कर रहे हैं।

रणवीर और दीपिका का वीडियो

बता दें कि बीते दिन रणवीर और दीपिका का भी एक वीडियो सामने आया था, जो वोटिंग के दौरान का ही था। इस वीडियो में एक्टर अपनी पत्नी की केयर करते नजर आ रहे थे। जी हां, इस वीडियो में दीपिका का बेबी बंप भी नजर आ रहा था और उनकी चाल भी लोगों ने नोटिस की। साथ ही रणवीर का अपनी पत्नी की यूं केयर करना लोगों को बेहद पसंद आ रहा था।

Advertisement

यूजर्स ने की तारीफ

इस वीडियो को देखकर यूजर्स ने जमकर कमेंट्स किए। एक यूजर ने लिखा कि रणवीर कितने क्यूट हैं। दूसरे यूजर ने लिखा था कि रणवीर बहुत केयरिंग हैं। तीसरे यूजर ने लिखा कि इन दोनों में कितना प्यार हैं। एक अन्य ने लिखा कि ये कितना अच्छा लग रहा है। एक और ने कमेंट किया था कि आप दोनों की जोड़ी बहुत ही गजब की है। इस तरह के कमेंट्स यूजर्स ने इस पोस्ट को देखकर किए थे।

यह भी पढ़ें- हाथों में हाथ डाल लंदन की सड़कों पर घूम रहा बी-टाउन का ये कपल, क्वालिटी टाइम या कोई और वजह?

Catch us for latest Bollywood News, New Bollywood Movies update, Box office collection, New Movies Release , Bollywood News Hindi, Entertainment News, Bollywood Live News Today & Upcoming Movies 2024 and stay updated with latest hindi movies only on hindinews24online

Advertisement
Tags :
Deepika PadukoneRanveer Singh
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement