whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Arjun का क्रिप्टिक पोस्ट या Malaika की रोमांटिक तस्वीर, क्या है कपल के रिश्ते का सच?

Arjun Kapoor Malaika Arora Relationship: अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा का रिश्ता इस वक्त फैंस के लिए सबसे बड़ा सवाल बना हुआ है। इनके पोस्ट अब लोगों की अटेंशन ग्रैब करने के साथ उनके रिश्ते पर भी सवाल खड़े कर रहे हैं।
04:05 PM Jul 01, 2024 IST | Ishika Jain
arjun का क्रिप्टिक पोस्ट या malaika की रोमांटिक तस्वीर  क्या है कपल के रिश्ते का सच
Arjun Kapoor Malaika Arora Relationship

Arjun Kapoor Malaika Arora Relationship: अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा का रिश्ता इस वक्त बी-टाउन का हॉट टॉपिक बना हुआ है। आखिर इनके बीच क्या चला रहा है ये फैंस की समझ में तो नहीं आ पा रहा है। काफी समय से इनके ब्रेकअप की खबरों ने तूल पकड़ा हुआ है। लम्बे समय से न तो इनका साथ में कोई पोस्ट दिखाई दिया है और न ही ये दोनों किसी डेट पर जाते हुए ये मिलते हुए देखे गए हैं। ऐसे में लोगों के मन में यही सवाल चल रहा है कि कहीं इन दोनों की राहें जुदा तो नहीं हो गईं।

अर्जुन-मलाइका के रिश्ते को लेकर चल रही कन्फ्यूजन

वैसे भी अर्जुन के बर्थडे पर न तो मलाइका सेलिब्रेशन का हिस्सा बनी थीं और न ही उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड के लिए कोई सोशल मीडिया पोस्ट किया था। बात सिर्फ इतनी सी नहीं है काफी दिनों से इस कपल के सोशल मीडिया पर क्रिप्टिक पोस्ट का सिलसिला भी देखने को मिल रहा है। वहीं, अब एक बार फिर अर्जुन और मलाइका ने फैंस की कन्फ्यूजन बढ़ा दी है। इन दोनों ने अपने-अपने सोशल मीडिया हैंडल से ऐसे पोस्ट शेयर किए हैं जिन्हें देखने के बाद लोग भी सोच में पड़ गए कि आखिर इनके बीच हो क्या रहा है।

अर्जुन के क्रिप्टिक पोस्ट ने बढ़ाई टेंशन

बता दें, अर्जुन ने जहां अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी से क्रिप्टिक पोस्ट शेयर किया है तो वहीं, उनकी लेडी लव रोमांटिक तस्वीर शेयर कर रही हैं। पहले देखते हैं अर्जुन ने क्या कहा है। अर्जुन ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक नोट शेयर किया है। इसमें लिखा है, 'अनुशासन से मिलने वाला दर्द पछतावे से बेहतर है।' अब वो यहां किस दर्द और पछतावे की बात कर रहे हैं ये तो बस वही बता सकते हैं। लेकिन फैंस इस पोस्ट को उनके और मलाइका के ब्रेकअप से जोड़कर देख रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Sarfira के ट्रेलर ने तोड़ा बाकी फिल्मों का रिकॉर्ड, Akshay Kumar को मिल ही गई कामयाबी

मलाइका की रोमांटिक फोटो वायरल

दूसरी तरफ मलाइका अरोड़ा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर कुछ ऐसा शेयर कर दिया है जिसके बाद ऐसा लग रहा है कि वो और अर्जुन अभी भी साथ हैं। दरअसल, मलाइका ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक फोटो पोस्ट की है। इसमें दो अलग-अलग पांव देखे जा सकते हैं। इनमे से एक पैर तो मलाइका का है और दूसरा अर्जुन का हो सकता है। अगर ये पैर वाकई अर्जुन कपूर का है तो इसका मतलब साफ है कि ये कपल आज भी साथ है और इनके रिश्ते में कोई दरार नहीं आई है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो