whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

पति से तलाक के बीच मशहूर रैपर हुई प्रेग्नेंट, रिवीलिंग ड्रेस में फ्लॉन्ट किया बेबी बंप

Rapper Cardi B Announce her Pregnancy: अमेरिका की मशहूर रैपर कार्डी बी ने सोशल मीडिया पर अपनी प्रेग्नेंसी अनाउंस की है। उन्होंने लाल रंग की रिवीलिंग ड्रेस में बेबी बंप फ्लॉन्ट किया है। इसके अलावा एक और जानकारी उन्हें लेकर सामने आई है।
01:20 PM Aug 02, 2024 IST | Jyoti Singh
पति से तलाक के बीच मशहूर रैपर हुई प्रेग्नेंट  रिवीलिंग ड्रेस में फ्लॉन्ट किया बेबी बंप
Rapper Cardi B Announce her Pregnancy.

Rapper Cardi B Announce her Pregnancy: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की प्रेग्नेंसी के बीच फिल्म इंडस्ट्री से एक और गुड न्यूज सामने आई है। अमेरिका की मशहूर रैपर कार्डी बी जल्द ही मां बनने जा रही हैं। इसकी अनाउंसमेंट उन्होंने खुद इंस्टाग्राम अकाउंट पर बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए की। हैरानी की बात यह है कि कार्डी ने प्रेग्नेंसी अनाउंसमेंट से एक दिन पहले अपने पति ऑफसेट से तलाक लेने की अर्जी दी थी।

इस मुश्किल घड़ी में उन्होंने अपने आने वाले बच्चे की घोषणा बेहद ही खास अंदाज में की है। प्रेग्नेंसी अनाउंस वाली पोस्ट में रैपर कार्डी बी ने लाल रंग की बेहद रिवीलिंग ड्रेस पहनी हुई है, जिसमें वे बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए नजर आ रही हैं।  बता दें कि रैपर कार्डी बी के पहले से 2 बच्चे हैं, जिनकी कस्टडी के लिए एक्ट्रेस ने अर्जी दी हुई है। अब वे अपने तीसरे बच्चे की उम्मीद कर रही हैं।

रैपर ने पोस्ट में लिखी दिल की बात

रैपर कार्डी बी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए पोस्ट शेयर की है, जिसमें उन्होंने लिखा, 'हर अंत के साथ नई शुरुआत होती है। मैं इस फेज को आपके साथ शेयर करने के लिए बहुत आभारी हूं। आपने मुझे काफी प्यार दिया। ज्यादा जीवन दिया और सबसे अधिक आपने मेरी शक्ति को नई आशा दी है।' उन्होंने आगे लिखा, 'मुझे याद दिलाया है कि मैं सब कुछ पा सकती हूं। जिंदगी में उतार-चढ़ाव और मुश्किलों का सामना करना बहुत आसान है, लेकिन आपके भाई और बहन ने मुझे दिखाया कि मेरे जूझना क्यों जरूरी है।'

यह भी पढ़ें: BIGG BOSS OTT 3: फिनाले से पहले टॉप 5 से बाहर हुए ये दो घरवाले, एक नाम कर देगा हैरान

6 साल की शादी को करना चाह रहीं खत्म

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कार्डी बी के मैनेजर ने बताया है कि रैपर ने अपनी 6 साल की शादी को खत्म करने का फैसला लिया है। उन्होंने 32 साल के पति ऑफसेट से तलाक के लिए अर्जी दाखिल की है। अर्जी देने के एक दिन बाद ही उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी अनाउंस की है। रैपर के पति ऑफसेट से 2 बच्चे एक बेटा और एक बेटी है, जिनकी कस्टडी भी एक्ट्रेस चाहती हैं। वहीं उनके पति ऑफसेट 3 अन्य बच्चों के भी पिता हैं।

क्यों रैपर पति से लेना चाहती हैं तलाक?

बता दें कि रैपर कार्डी बी ने पहली बार साल 2023 में इंस्टा लाइव के दौरान कंफर्म किया था कि वे सिंगल हैं। उनका कहना था कि सितंबर 2017 में शादी के बाद से उनके पति ऑफसेट संग रिश्ते बिगड़ने लगे थे। एक्ट्रेस का आरोप था कि ऑफसेट उनके साथ बेवफाई कर रहे हैं। इसके बाद 2018 में रैपर ने अलग होने की घोषणा की। साल 2020 में कार्डी बी ने तलाक की अर्जी दी थी, लेकिन उस वक्त अर्जी को रद्द कर दिया गया था। अब रैपर ने दोबारा पति ऑफसेट से तलाक की अर्जी दी है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो