whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

ड्रग्स के साथ विदेश में अरेस्ट हुई मशहूर रैपर, पोस्ट में छलका दर्द, बोलीं- उन्होंने सब किया, जो इल्लीगल...

Rapper Nicki Minaj: मशहूर रैपर का नाम ड्रग्स केस में फंसा है। इस मामले में रैपर को अरेस्ट भी किया गया। इतना ही नहीं बल्कि पोस्ट के जरिए रैपर ने इस घटना के बारे में फैंस को बताया भी है। सामने आए पोस्ट में रैपर का दर्द साफ झलक रहा है।
12:22 PM May 26, 2024 IST | Nancy Tomar
ड्रग्स के साथ विदेश में अरेस्ट हुई मशहूर रैपर  पोस्ट में छलका दर्द  बोलीं  उन्होंने सब किया  जो इल्लीगल
Rapper Nicki Minaj

Rapper Nicki Minaj: मनोरंजन जगत के सितारों का नाम ड्रग्स से जुड़े ये कोई नहीं बात नहीं है। जी हां, अब फिर एक ऐसा ही मामला सामने आया है, जो सुर्खियां बटोर रहा है। इस बार एक मशहूर रैपर निकी मिनाज का नाम ड्रग्स केस में फंसा है। इस मामले में रैपर को अरेस्ट भी किया गया। इतना ही नहीं बल्कि पोस्ट के जरिए रैपर ने इस घटना के बारे में फैंस को बताया भी है। हालांकि पोस्ट में रैपर का दर्द भी साफ झलक रहा है।

एम्सटर्डम एयरपोर्ट पर अरेस्ट हुई रैपर

दरअसल, रैपर और सॉन्ग राइटर निकी मिनाज (Nicki Minaj) अचानक से सुर्खियों में आ गई। जी हां, निकी मिनाज को एम्सटर्डम में ड्रग्स के आरोप में अरेस्ट कर लिया गया था। हालांकि अब रैपर को छोड़ दिया गया है, लेकिन ये मामला अब इंटरनेट पर चर्चा का विषय बना हुआ है। निकी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में साफ देखा जा सकता है कि एक शख्स रैपर से सवाल कर रहा है, जिसका निकी जवाब दे रहे हैं। साथ ही पोस्ट को शेयर करते हुए निकी का कैप्शन भी लोगों का ध्यान खींच रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Barbie (@nickiminaj)

निकी ने शेयर किया पोस्ट

इस पोस्ट को शेयर करते हुए निकी ने लिखा कि वे मुझे हर शो में आने से रोकने की कोशिश कर रहे हैं। मेरे देखने से पहले ही उन्होंने मेरा बैग ले लिया। इसे प्लेन पर रखो और अब कह रहे हैं कि वे सीमा शुल्क पर वेट कर रहे हैं। ऐसा तब दिखता है जब सब कुछ विफल हो जाने के बाद किसी दौरे में तोड़फोड़ करने की कोशिश करने के लिए लोगों को मोटी रकम दी जाती है। उन्होंने जो कुछ भी किया है वह अवैध है। अब निकी के इस पोस्ट पर यूजर्स जमकर रिएक्ट कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Barbie (@nickiminaj)

यूजर्स ने किए ऐसे कमेंट्स

एक यूजर ने लिखा कि आपके साथ कौन खेल सकता है? दूसरे यूजर ने कहा कि भगवान आपके साथ हैं। तीसरे यूजर ने लिखा कि आप सेफ हैं, परेशान नहीं हो। इस तरह के कमेंट्स अब यूजर इस पोस्ट पर कर रहे हैं। बता दें कि रैपर निकी 'पिंक फ्राइडे 2 वर्ल्ड टूर' के लिए एम्सटर्डम से इंग्लैंड एक कॉन्सर्ट के लिए जा रही थीं, लेकिन एयरपोर्ट पर ही उन्हें ड्रग्स ले जाने के आरोप में पुलिस स्टेशन ले जाया गया। इतना ही नहीं बल्कि दावा किया गया है कि निकी के बैग में मारिजुआना पाया गया था और इसलिए उन्हें अरेस्ट किया गया। हालांकि, बाद में निकी को छोड़ दिया गया और निकी ने पुलिस अधिकारियों को फाइन पे किया है, तब जाकर उन्हें छोड़ा गया।

यह भी पढ़ें- फिर आया नया मोड़… हार्दिक पांड्या के भाई की पोस्ट पर आई भाभी, Natasa के जवाब ने बढ़ाई फैंस की बेताबी

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो