चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

ड्रग्स के साथ विदेश में अरेस्ट हुई मशहूर रैपर, पोस्ट में छलका दर्द, बोलीं- उन्होंने सब किया, जो इल्लीगल...

Rapper Nicki Minaj: मशहूर रैपर का नाम ड्रग्स केस में फंसा है। इस मामले में रैपर को अरेस्ट भी किया गया। इतना ही नहीं बल्कि पोस्ट के जरिए रैपर ने इस घटना के बारे में फैंस को बताया भी है। सामने आए पोस्ट में रैपर का दर्द साफ झलक रहा है।
12:22 PM May 26, 2024 IST | Nancy Tomar
Rapper Nicki Minaj
Advertisement

Rapper Nicki Minaj: मनोरंजन जगत के सितारों का नाम ड्रग्स से जुड़े ये कोई नहीं बात नहीं है। जी हां, अब फिर एक ऐसा ही मामला सामने आया है, जो सुर्खियां बटोर रहा है। इस बार एक मशहूर रैपर निकी मिनाज का नाम ड्रग्स केस में फंसा है। इस मामले में रैपर को अरेस्ट भी किया गया। इतना ही नहीं बल्कि पोस्ट के जरिए रैपर ने इस घटना के बारे में फैंस को बताया भी है। हालांकि पोस्ट में रैपर का दर्द भी साफ झलक रहा है।

Advertisement

एम्सटर्डम एयरपोर्ट पर अरेस्ट हुई रैपर

दरअसल, रैपर और सॉन्ग राइटर निकी मिनाज (Nicki Minaj) अचानक से सुर्खियों में आ गई। जी हां, निकी मिनाज को एम्सटर्डम में ड्रग्स के आरोप में अरेस्ट कर लिया गया था। हालांकि अब रैपर को छोड़ दिया गया है, लेकिन ये मामला अब इंटरनेट पर चर्चा का विषय बना हुआ है। निकी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में साफ देखा जा सकता है कि एक शख्स रैपर से सवाल कर रहा है, जिसका निकी जवाब दे रहे हैं। साथ ही पोस्ट को शेयर करते हुए निकी का कैप्शन भी लोगों का ध्यान खींच रहा है।

निकी ने शेयर किया पोस्ट

इस पोस्ट को शेयर करते हुए निकी ने लिखा कि वे मुझे हर शो में आने से रोकने की कोशिश कर रहे हैं। मेरे देखने से पहले ही उन्होंने मेरा बैग ले लिया। इसे प्लेन पर रखो और अब कह रहे हैं कि वे सीमा शुल्क पर वेट कर रहे हैं। ऐसा तब दिखता है जब सब कुछ विफल हो जाने के बाद किसी दौरे में तोड़फोड़ करने की कोशिश करने के लिए लोगों को मोटी रकम दी जाती है। उन्होंने जो कुछ भी किया है वह अवैध है। अब निकी के इस पोस्ट पर यूजर्स जमकर रिएक्ट कर रहे हैं।

Advertisement

यूजर्स ने किए ऐसे कमेंट्स

एक यूजर ने लिखा कि आपके साथ कौन खेल सकता है? दूसरे यूजर ने कहा कि भगवान आपके साथ हैं। तीसरे यूजर ने लिखा कि आप सेफ हैं, परेशान नहीं हो। इस तरह के कमेंट्स अब यूजर इस पोस्ट पर कर रहे हैं। बता दें कि रैपर निकी 'पिंक फ्राइडे 2 वर्ल्ड टूर' के लिए एम्सटर्डम से इंग्लैंड एक कॉन्सर्ट के लिए जा रही थीं, लेकिन एयरपोर्ट पर ही उन्हें ड्रग्स ले जाने के आरोप में पुलिस स्टेशन ले जाया गया। इतना ही नहीं बल्कि दावा किया गया है कि निकी के बैग में मारिजुआना पाया गया था और इसलिए उन्हें अरेस्ट किया गया। हालांकि, बाद में निकी को छोड़ दिया गया और निकी ने पुलिस अधिकारियों को फाइन पे किया है, तब जाकर उन्हें छोड़ा गया।

यह भी पढ़ें- फिर आया नया मोड़… हार्दिक पांड्या के भाई की पोस्ट पर आई भाभी, Natasa के जवाब ने बढ़ाई फैंस की बेताबी

Advertisement
Tags :
nicki minajRapper Nicki Minaj
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement