whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Arjun-Malaika के ब्रेकअप रूमर्स के बीच वायरल हुआ Anshula का पोस्ट, आग में डाला घी

Anshula Kapoor Viral Post: अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा के ब्रेकअप के बीच अब अंशुला का पोस्ट ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है। अर्जुन की बहन ने अपने पोस्ट में भाई को बधाई देते हुए ऐसी बातें कह दीं जिसे पढ़कर अब लोगों को लग रहा है कि अर्जुन मायूस हैं।
04:39 PM Jun 26, 2024 IST | Ishika Jain
arjun malaika के ब्रेकअप रूमर्स के बीच वायरल हुआ anshula का पोस्ट  आग में डाला घी
Anshula Kapoor Viral Post

Anshula Kapoor Viral Post: अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) आज अपना 39वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। रात 12 बजे कल उनके घर महफिल जमी थी, जहां उनका परिवार और खास दोस्त एक्टर को बर्थडे विश करने पहुंचे थे। लेकिन इस दौरान अर्जुन की लेडी लव की गैरमौजूदगी फैंस को इस कदर खली कि लोगों को लगने लगा कि अर्जुन और मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) का ब्रेकअप हो गया है। वैसे भी काफी समय से लगातार इनके ब्रेकअप की खबरों ने तूल पकड़ा हुआ है। इसी बीच अब एक्टर की बहन का पोस्ट आग में घी का काम कर रहा है।

Advertisement

अर्जुन और मलाइका का हुआ ब्रेकअप?

अंशुला कपूर (Anshula Kapoor) ने कुछ देर पहले अपने भाई अर्जुन कपूर को बर्थडे विश करते हुए एक स्पेशल पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में उन्होंने कुछ ऐसी बातें लिखी हैं जो अर्जुन और मलाइका के ब्रेकअप से जोड़कर देखी जा रही हैं। ये भी कहा जा सकता है कि अंशुला कपूर का पोस्ट अब अर्जुन और मलाइका के ब्रेकअप को लेकर सोशल मीडिया पर लगी आग को और भी सुलगा रहा है। तो चलिए जानते हैं आखिर अंशुला ने अपने इस पोस्ट में ऐसा भी क्या लिख दिया है? बता दें, अंशुला ने बचपन से अपनी और अर्जुन की जर्नी तस्वीरों के जरिए दिखाई है।

अंशुला ने दिया ब्रेकअप का हिंट?

सारे हैप्पी मोमेंट्स शेयर करते हुए अंशुला ने बीती रात का सेलिब्रेशन वीडियो भी शेयर किया। इसके साथ ही उन्होंने एक लम्बा-चौड़ा पोस्ट भी लिखा। एक्टर की बहन ने लिखा, 'हैप्पी बर्थडे मेरे नंबर वन। मेरे सबसे पहले बुली, मेरे पहले कुश्ती के साथी, मेरे सबसे बड़े चीयरलीडर, मेरे सभी सपनों को पूरा करने वाले... वो आदमी जिसके पास सबसे बड़ा दिल है...। इस साल मेरी आपके लिए यही दुआ है कि आप खुद पर और अपनी फिर से उठने की क्षमताओं पर विश्वास रखें और दोबारा उठ खड़े हों। आपकी चिंताएं कम हो जाएं, आपकी हंसी तेज हो जाए, आपकी स्माइल बड़ी हो जाए और आपको कभी भी अपनी क्षमता से ज्यादा बोझ न उठाना पड़े।'

Advertisement

यह भी पढ़ें: लंदन में जाकर बुरी फंसी Aditi Rao Hydari, इंस्टाग्राम पर मांग रहीं मदद

Advertisement

भाई के लिए कामना करती दिखीं अंशुला

अंशुला ने आगे लिखा, 'मुझे उम्मीद है कि आपके अंदर की आग कभी नहीं बुझेगी बल्कि आपको बढ़ते रहने की ताकत देगी। एक दयालु इंसान होने का क्या मतलब है, मुझे उसका उदाहरण देने के लिए शुक्रिया। जिस तरह से आप मुझे प्यार करते हैं उसके लिए शुक्रिया। मुझे हमेशा अपने सपनों को पूरा करने की इजाजत देने के लिए, मेरा साथ देने और जब मुझे लगता है कि मैं डूब रही हूं, तब मुझे बचाने के लिए शुक्रिया। आप अच्छे से भी अच्छा डिजर्व करते हैं।'

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो