whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Sex Trafficking केस में मशहूर रैपर हुआ गिरफ्तार, यौन उत्पीड़न के भी लगे आरोप

Famous Rapper Got Arrested: यौन उत्पीड़न और सेक्स ट्रैफिकिंग के मामले में मशहूर रैपर को गिरफ्तार किया गया है, जिसके बाद फैंस को झटका लगा है।
04:08 PM Sep 17, 2024 IST | Himanshu Soni
sex trafficking केस में मशहूर रैपर हुआ गिरफ्तार  यौन उत्पीड़न के भी लगे आरोप
American Rapper Diddy Got Arrested

American Rapper Diddy Got Arrested: हॉलीवुड के मशहूर रैपर शॉन 'डिडी' कॉम्ब्स को न्यूयॉर्क पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया गया है जिसके बाद उनके फैंस को बड़ा झटका लगा है। रैपर की गिरफ्तारी के बाद मीडिया की नजरें भी इसी केस पर आकर टिक गई हैं। पिछले साल से ही कॉम्ब्स का नाम यौन उत्पीड़न के कई मुकदमों और मानव तसकरी जैसे सीरियस अपराधों में सामने आ रहा था, जिन आरोपों की जांच चल रही थी और अब रैपर की गिरफ्तारी ने सभी को हैरान कर दिया है। चलिए आपको बताते हैं क्या है पूरा मामला।

Advertisement

रैपर शॉन 'डिडी' कॉम्ब्स की गिरफ्तारी

सोमवार की शाम को मैनहटन के पार्क हयात होटल से रैपर को गिरफ्तार किया गया है, जहां कॉम्ब्स ठहरे हुए थे। सूत्रों के मुताबिक, उन्हें लगभग 8:15 बजे होमलैंड सिक्योरिटी इन्वेस्टिगेशंस ने हिरासत में लिया। फिलहाल, गिरफ्तारी से जुड़े आरोप और केस की पूरी जानकारी साफ नहीं हो पाई है लेकिन उनके खिलाफ कई गंभीर मामलों को लेकर आरोप लगे थे, जिसमें यौन उत्पीड़न भी शामिल है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by LOVE (@diddy)

Advertisement

कॉम्ब्स के वकील का बयान

कॉम्ब्स के वकील मार्क अग्निफिलो ने सीएनएन से बात करते हुए कहा, 'हम इस फैसले से निराश हैं कि अमेरिकी अटॉर्नी कार्यालय ने कॉम्ब्स के खिलाफ कार्रवाई करते हुए ये एक्शन लिया है। उन पर लगे सभी आरोप बेबुनियाद हैं।'

अग्निफिलो ने आगे बात करते हुए ये भी जोड़ा कि कॉम्ब्स ने इस जांच में पूरा सहयोग किया है और वो पिछले हफ्ते खुद ही न्यूयॉर्क में इन आरोपों की सुनवाई के लिए आए थे। उनका कहना है कि कॉम्ब्स निर्दोष हैं और उनके पास छुपाने के लिए कुछ भी नहीं है।

Advertisement

कॉम्ब्स के घर पर हुई थी छापेमारी

आपको बता दें इसी साल मार्च में कॉम्ब्स के लॉस एंजेल्स और मियामी वाले घर में जांच एजेंसी ने छापा भी मारा था, इस छानबीन के बाद उनके खिलाफ कई यौन उत्पीड़न के आरोपों को लेकर जांच शुरू हुई, लेकिन इसके साथ ही सेक्स ट्रैफिकिंग, मनी लॉन्ड्रिंग और अवैध ड्रग्स जैसे मामलों को लेकर भी उनका नाम सामने आया। अभी तक उनके खिलाफ कुल 10 मुकदमे दर्ज हो चुके हैं जिसमें से 9 तो यौन उत्पीड़न के ही मामले हैं। मई में आई एक रिपोर्ट के मुताबिक, रैपर के खिलाफ गवाहों को पेश करने की तैयारी की जा रही है जो इस मामले में एक महत्वपूर्ण कदम माना जा रहा है।

यह भी पढ़ें: 300 से ज्यादा फिल्में कर गरीबी में काटे 18 साल, शराब संग मिली थी मशहूर एक्टर की लाश

Open in App
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो