खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Rashmika Mandanna के लाडले Maxi का निधन, एक्ट्रेस पर टूटा दुखों का पहाड़

Rashmika Mandanna Emotional Post: रश्मिका मंदना ने सोशल मीडिया पर एक बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने बुरी खबर दी है कि उनका मैक्सी अब इस दुनिया में नहीं रहा। उसके निधन से एक्ट्रेस दुख में डूब गई हैं। मैक्सी को याद करते हुए रश्मिका ने भावुक नोट लिखा है।
11:37 AM Jul 17, 2024 IST | Ishika Jain
Rashmika Mandanna Emotional Post
Advertisement

Rashmika Mandanna Emotional Post: पॉपुलर एक्ट्रेस रश्मिका मंदना ने सोशल मीडिया पर एक बेहद दुखद खबर सुनाई है। उनका लेटेस्ट इंस्टाग्राम पोस्ट उनके दिल का हाल बयां कर रहा है कि इस वक्त एक्ट्रेस कितने दुख में हैं। अब रश्मिका ने अपने दिल के टुकड़े को हमेशा-हमेशा के लिए खो दिया है। एक्ट्रेस ने पोस्ट शेयर कर फैंस को भी इस बात की जानकारी दी है कि उनका लाडला अब इस दुनिया में नहीं रहा। रश्मिका मंदना का घर अब सुना हो गया है जिंदगी में दुख छा गया है।

Advertisement

रश्मिका ने मैक्सी की तस्वीर शेयर कर जताया दुख 

एक्ट्रेस रश्मिका मंदना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक तस्वीर शेयर की है और एक भावुक कैप्शन भी लिखा है। इस फोटो में एक्ट्रेस की गोद में उनका मैक्सी लेटा हुआ है और वो उसे उसके टॉय के साथ खिलाती हुई नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस इस फोटो में मैक्सी पर खूब प्यार लुटा रही हैं। बता दें, मैक्सी एक्ट्रेस का पेट डॉग था और उन्हें उससे बेहद लगाव था। लेकिन अब मैक्सी के निधन से रश्मिका मंदाना बेहद दुखी हैं।

मैक्सी के निधन से इमोशनल हुईं रश्मिका

अब इस फोटो को शेयर करते हुए रश्मिका मंदना ने लिखा, 'रेस्ट इन पीस मेरे लिटिल प्यारे बॉय मैक्सी। हम तुम्हें याद करेंगे और मुझे पूरी उम्मीद है कि हम बहुत जल्द एक-दूसरे से मिलेंगे।' अब उनका ये पोस्ट देखकर साफ पता चल रहा है कि एक्ट्रेस अपने पेट डॉग के निधन से टूट गई हैं और उसे मिस कर रही हैं। उनका ये पोस्ट इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है और फैंस भी एक्ट्रेस को सांत्वना दे रहे हैं और मैक्सी की आत्मा की शांति की दुआ कर रहे हैं।

मैक्सी के निधन पर भावुक हुईं रश्मिका

Advertisement

यह भी पढ़ें: न्यूडिटी के सवाल पर भड़कीं Aishwarya Rai, बच्चन बहू ने जर्नलिस्ट की कर दी बोलती बंद; वीडियो वायरल

फैंस दे रहे रश्मिका को हिम्मत

बता दें, रश्मिका को एनिमल्स से काफी प्यार है। अक्सर वो सोशल मीडिया पर अब पेट्स के साथ तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। उनके पास कई डॉग्स हैं और वक्त निकालकर रश्मिका उनके साथ टाइम स्पेंड करती हैं। ऐसे में अब वो अपने क्यूट लिटिल डोगी की मौत से अपसेट हो गई हैं। अब फैंस एक्ट्रेस की हिम्मत बढ़ा रहे हैं।

Advertisement
Tags :
Rashmika Mandanna
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement