होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Mirzapur 3 के बोनस एपिसोड पर बोलीं ‘बीना भाभी’, जानें Rasika Dugal ने क्या कहा?

Rasika Dugal on Mirzapur 3 Bonus Episode: 'मिर्जापुर 3' का बोनस एपिसोड भी फैंस को सेटिस्फाइड नहीं कर पाया। हालांकि अब सीरीज के तीसरे सीजन पर बीना भाभी ने रिएक्ट किया है। आइए जानते हैं कि रसिका ने क्या कहा?
12:35 PM Aug 31, 2024 IST | Nancy Tomar
Rasika Dugal on Mirzapur 3
Advertisement

Rasika Dugal on Mirzapur 3 Bonus Episode: कुछ दिनों पहले 'मिर्जापुर 3' रिलीज हुई थी। सीरीज के तीसरे सीजन को लेकर लोगों में एक अलग ही एक्साइमेंट था, जिस पर सीरीज के रिलीज होते ही पानी फिर गया था। मिर्जापुर 3 में वो मजा नहीं आया, जो इसके बाकी दो सीजन में था। हालांकि फिर भी लोगों ने तीसरे सीजन को मिला-जुला रिव्यू दिया, लेकिन इस मिर्जापुर 3 के बोनस एपिसोड की अनाउंसमेंट होते ही फैंस की एक्साइमेंट फिर से बढ़ गई और लोगों को लगा कि अब तो कुछ खास होने वाला है, लेकिन बोनस एपिसोड के नाम पर भी फैंस को सिर्फ डिलीट सीन्स ही मिले। अब सीरीज के बोनस एपिसोड पर 'बीना भाभी' ने रिएक्ट किया है। आइए जानते हैं कि उन्होंने क्या कहा?

Advertisement

रसिका दुग्गल ने किया रिएक्ट

हिंदुस्तान टाइम्स से रसिका दुग्गल ने इस बारे में बात की और कहा कि अगर आपने सीरीज के तीनों सीजन में काम किया है और आपके फैंस आपके लिए लॉयल हैं, तो शो पर दर्शकों का भी उतना ही हक है। भले ही लोगों ने इसे मिला-जुला रिव्यू दिया है, लेकिन ये अच्छा है और इसका स्वागत है। इसके अलावा रसिका ने फैंस की एक्साइटमेंट पर बात करते हुए कहा कि अगर लोगों के हर पोस्ट में मिर्जापुर की बात हुई है, तो इसका मतलब साफ है कि हमारे पास सबसे अच्छे फैंस हैं।

लोगों की एक्साइटमेंट पर बोलीं रसिका

इसके अलावा रसिका ने आगे कहा कि जब लोग इसके बारे में बात करते हैं, तो लगता है कि लोगों में इसके लिए एक्साइटमेंट है। ये बहुत अच्छा है। गौरतलब है कि रसिका ने सीरीज में कालीन भैया की दूसरी पत्नी और मुन्ना भैया की सौतेली मां का किरदार निभाया है। दर्शकों को उनका किरदार बेहद पसंद है। सीरीज के तीनों ही सीजन में रसिका ने हमेशा अपने काम से लोगों की वाहवाही लूटी है।

Advertisement

सीरीज की कास्ट

रसिका के अलावा अगर सीरीज के बाकी कलाकारों की बात करें तो इसमें पंकज त्रिपाठी, अली फजल, श्वेता त्रिपाठी शर्मा, राजेश तैलंग, शीबा चड्ढा, ईशा तलवार, अंजुम शर्मा, विजय वर्मा, हर्षिता शेखर गौड़, प्रियांशु पेनयुली जैसे कलाकार अपना जलवा दिखा रहे हैं। इसके साथ ही अगर आप इस सीरीज का मजा लेना चाहते हैं तो आप इसे प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं।

यह भी पढ़ें- Rupali Ganguly का ताजा क्रिप्टिक पोस्ट चर्चा में क्यों? सुधांशु पांडे के शो छोड़ने से जोड़ रहे लोग

Open in App
Advertisement
Tags :
Mirzapur 3Rasika Dugal
Advertisement
Advertisement