whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Raveena Tandon पर FIR दर्ज, नशे की हालत में मारपीट का वायरल हुआ था वीडियो

Raveena Tandon Against Case Filed: बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन का पिछले दिनों एक वीडियो सामने आया था, जिसमें कथित तौर पर एक्ट्रेस पर कई गंभीर आरोप लगाए गए थे। हालांकि एक्ट्रेस ने उसी शाम इन आरोपों का खंडन किया था। अब इस मामले में एक्ट्रेस के खिलाफ एक एफआईआर दर्ज हो गई है, जिससे उनकी मुश्किलें बढ़ सकती हैं।
08:22 AM Jun 14, 2024 IST | Jyoti Singh
raveena tandon पर fir दर्ज  नशे की हालत में मारपीट का वायरल हुआ था वीडियो
Raveena Tandon.

Raveena Tandon: बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। एक्ट्रेस के खिलाफ एक बार फिर मुंबई पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई है। मामला उस घटना से जुड़ा हुआ है, जिसका कथित वीडियो पिछले दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। वीडियो में रवीना और उनके ड्राइवर पर एक बुजुर्ग महिला समेत तीन महिलाओं पर हमला करने का आरोप लगाया गया था। आरोप लगाया गया कि एक्ट्रेस ने उन्हें धमकी दी है और उनके साथ मारपीट की है। मामला इतना ज्यादा बढ़ गया था कि मुंबई पुलिस को इसमें दखल देनी पड़ी थी। हालांकि बाद में रवीना टंडन ने इस मामले में चुप्पी तोड़ते हुए अपना पक्ष रखा था। अब एक्ट्रेस के खिलाफ मुंबई पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई गई है।

मुंबई पुलिस में दर्ज शिकायत

जानकारी के मुताबिक, एक्ट्रेस रवीना टंडन के खिलाफ मुंबई पुलिस में कथित तौर पर एक वकील द्वारा शिकायत दर्ज कराई गई है। ये शिकायत उस संबंध में है, जिसमें कथित तौर पर खार पीएस के पास एक्ट्रेस बुजुर्ग महिला समेत तीन महिलाओं संग बहस हुई थी। साथ ही एक्ट्रेस पर तीन लोगों पर हमला करने का आरोप लगाया गया था। अब एक्ट्रेस के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई है, जिसमें कहा गया है कि रवीना टंडन ने कथित तौर पर उक्त व्यक्ति को धमकी दी है, जिसने घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया था। रवीना टंडन के खिलाफ दर्ज की गई शिकायत की एक कॉपी भी सोशल मीडिया पर सामने आई है, जिसमें गोरेगांव पुलिस स्टेशन, मुंबई का स्टैंप लगा हुआ है।

Raveena Tandon

यह भी पढ़ें: Chandu Champion Review: स्ट्रगल और डेडिकेशन की कहानी है Kartik Aaryan की फिल्म, देखने से पहले पढ़ें रिव्यू

क्या था पूरा मामला?

बता दें कि बांद्रा निवासी मोहम्मद नाम के एक व्यक्ति ने बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन पर आरोप लगाया था कि मुंबई के बांद्रा में अपनी कार से जाते वक्त एक्ट्रेस नशे में थीं। मोहम्मद ने एक्ट्रेस पर आरोप लगाया कि उसकी मां, बहन और भतीजी सड़क से गुजर रही थी, उसी दौरान रवीना के कार ड्राइवर ने उनकी मां पर कार चढ़ा दी। मोहम्मद ने कहा था कि जब उसने ड्राइवर से बात करने की कोशिश की तो ड्राइवर ने गुस्से में आकर उसकी मां और भतीजी पर हमला कर दिया। उसका कहना था कि एक्ट्रेस उस वक्त नशे की हालत में थीं। वो अपने ड्राइवर का बचाव करने के लिए कार से उतरीं और उन्होंने उसकी मां को धक्का दे दिया जिससे उनका सिर फट गया। आरोप लगा कि पुलिस ने भी एक्ट्रेस के खिलाफ के खिलाफ FIR दर्ज करने से मना कर दिया था।

रवीना टंडन ने दिया था रिएक्शन

घटना का वीडियो जब सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था तो एक्ट्रेस रवीना टंडन ने एक पोस्ट के जरिए इन आरोपों को झूठ करार दिया था। वहीं दूसरी ओर घटना का एक वीडियो भी वायरल हुआ जिसमें कार से टक्कर लगने जैसी कोई घटना सामने नहीं दिखाई दी थी। फिलहाल अब रवीना टंडन के खिलाफ दोबारा शिकायत दर्ज कराई गई है। शिकायत में उनपर धारा 383, 384, 500, 504, 506, 120B, और धारा 34 के तहत मामला दर्ज किया गया है। बता दें कि इन धाराओं के तहत एक्ट्रेस पर जुर्माना सहित उन्हें तीन साल की सजा हो सकती

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो