खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Raveena Tandon ने क्या सच में नशे में की मारपीट? जानें वायरल वीडियो का सच?

Raveena Tandon Road Rage Incident Truth: रवीना टंडन को लेकर हुई कॉन्ट्रोवर्सी की पूरी कहानी सामने आ गई है। आखिर उन पर लगे मारपीट और शराब के नशे में होने के आरोप कितने सही हैं और कितने झूठ, अब उसका खुलासा हो गया है। एक्ट्रेस के साथ हुई उस पूरी घटना के वीडियो की कहानी रिवील हो गई है।
06:03 PM Jun 02, 2024 IST | Ishika Jain
Raveena Tandon Road Rage Incident Truth
Advertisement

Raveena Tandon Road Rage Incident Truth: बॉलीवुड की मस्त-मस्त गर्ल रवीना टंडन (Raveena Tandon) आज एक बड़ी कंट्रोवर्सी में घिर गई हैं। एक्ट्रेस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है जिसके बाद उन्हें लेकर कई शॉकिंग बातें सुनने को मिलीं। एक्ट्रेस पर बीच सड़क मारपीट करने का भी आरोप लगा। कहा गया कि रवीना की गाड़ी ने एक बुजुर्ग को टक्कर मार दी जिसके बाद एक बड़ा बवाल मच गया। खबरों में कहा गया कि एक्ट्रेस की कार बैक करते हुए पीछे खड़े 3 लोगों में से 70 साल की एक बुजुर्ग महिला घायल हो गई।

Advertisement

एक्ट्रेस पर लगे गंभीर आरोप?

इसके बाद मामला गरमा गया और एक्ट्रेस ने भी गाली-गलौज और मारपीट की। इसके अलावा एक्ट्रेस लोगों को वीडियो बनाने से रोकते हुए भी नजर आईं। हालांकि, एक महिला इस दौरान एक्ट्रेस को जेल भेजने की धमकी देते हुई भी दिखी थीं। एक्ट्रेस पर आरोप था कि वो नशे में धुत होकर हाथापाई कर रही हैं। इसके बाद ये भी सुनने में आया कि पुलिस पीड़ित परिवार का केस दर्ज नहीं कर रही है। वहीं, अब इस पूरे मामले की सच्चाई सामने आ गई है। बीती रात क्या हुआ था चलिए जानते हैं।

घटना का सच आया सामने

बता दें, ये पूरा तमाशा एक्ट्रेस के घर के बाहर हुआ था। लेटेस्ट रिपोर्ट्स की मानें, तो एक्ट्रेस का ड्राइवर कार को रिवर्स कर उसे घर के अंदर पार्क कर रहा था। लेकिन कार को रिवर्स करते हुए एक दूसरी गाड़ी सामने आ गई। इस कार में जो लोग मौजूद थे उन्हें लगा कि रवीना टंडन की गाड़ी उन्हें टक्कर मार देगी। बस इसी बात पर सारा झगड़ा शुरू हुआ। उन लोगों ने एक्ट्रेस के ड्राइवर से लड़ाई शुरू कर दी। ऐसे में जब हंगामे की आवाज एक्ट्रेस तक पहुंची तो उन्होंने घर से बाहर निकलकर बात सुलझाने की कोशिश की। थोड़ी देर बाद सभी लोग वहां से चले गए।

Advertisement

यह भी पढ़ें: Salman Khan के फार्महाउस से 24 साल की लड़की को उठा ले गई पुलिस, करने क्या गई थी?

झूठे थे सारे आरोप

हालांकि, किसी तरह से इस मामले की जानकारी पुलिस को मिल गई और उन्होंने जांच के लिए एक्ट्रेस को थाने में बुलाया। लेकिन न तो एक्ट्रेस की तरफ से और न ही दूसरी पार्टी ने इस मामले में कोई केस दर्ज करवाया है। साथ ही अब ये भी पता चला है कि इस घटना में न तो कोई गाड़ी टकराई है और न ही कोई घायल हुआ है। ऐसा में ये मामला यहीं सुलझ गया है और बात खत्म हो गई है।

Advertisement
Tags :
raveena tandon
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement