whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

'Raveena Tondon ने नशे में मेरी मां-भांजी का सिर फोड़ा...', पीड़िता के बेटे ने लगाए गंभीर आरोप

Raveena Tondon: बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन के साथ सरेआम मारपीट हो गई है। बुजर्ग महिला संग रवीना की हाथापाई का वीडियो सामने आया है। वहीं रवीना ने अभी तक वीडियो पर चुप्पी साध रखी है।
10:29 AM Jun 02, 2024 IST | Sakshi Pandey
 raveena tondon ने नशे में मेरी मां भांजी का सिर फोड़ा      पीड़िता के बेटे ने लगाए गंभीर आरोप
Raveena Tondon

Raveena Tondon: बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन के साथ बीच सड़क पर मारपीट हो गई है। खबरों की मानें तो रवीना की गाड़ी ने एक बुजुर्ग को टक्कर मार दी। जिसके बाद मौके पर जुटी भीड़ ने रवीना को घेर लिया। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है। वीडियो में रवीना को बार-बार कैमरा छिपाते और लोगों से कहते सुना जा सकता है कि 'प्लीज मुझे धक्का मत दो, मुझे मत मारो...'। रवीना का ये वीडियो देखने के बाद हर कोई हैरान है। आखिर पूरा मामला क्या है? आइए जानते हैं।

क्या है पूरा मामला?

खबरों के अनुसार रवीना टंडन की कार मुंबई के बांद्रा में स्थित रिजवी लॉ कालेज के पास खड़ी थी। तभी तीन लोग कार के पीछे से सड़क पार करने की कोशिश कर रहे थे। इसी बीच ड्राइवर ने कार को हल्का सा पीछे किया। इस दौरान 70 वर्ष की बुजुर्ग महिला को चोट लग गई। महिला के बेटे मोहम्मद ने ड्राइवर पर गुस्सा जताया तो ड्राइवर ने भी अनाप-शनाप कहना शुरू कर दिया। तभी रवीना कार से बाहर निकली और वो पीड़ित पक्ष के साथ गाली-गलौज और मारपीट करने लगी।

भीड़ ने रवीना को घेरा

मामले की गंभीरता को समझते हुए मौके पर भीड़ जुट गई। सभी ने रवीना को चारों तरफ से घेर लिया। इस दौरान भीड़ रवीना पर अटैक करने की कोशिश करती है। तभी रवीना चिल्ला पड़ती हैं कि मुझे धक्का मत दो...मुझे मत मारो...। फोन में वीडियो बना रहे लोगों को भी रवीना कैमरा बंद करने के लिए कहती हैं। तभी पीड़ित परिवार की एक महिला रवीना को धमकी देते हुए कहती हैं कि आपको पूरी रात जेल में बितानी होगी, मेरी नाक से खून बह रहा है।

नशे में धुत थीं रवीना- पीड़ित 

पीड़ित पक्ष का आरोप है कि घटना के दौरान रवीना नशे में पूरी तरह से धुत थीं और उन्होंने तीनों के साथ मारपीट की। मोहम्मद का कहना है कि नशे में टल्ली रवीना ने मेरी मां और बहन के साथ हाथापाई की। इससे मेरी मां का सिर फट गया और भांजी की नाक से भी खून निकलने लगा है। मोहम्मद ने मामले को थाने ले जाने की धमकी दी। ऐसे में रवीना जैसे-तैसे वहां से बचकर निकल गईं।

रवीना के पति पहुंचे पुलिस स्टेशन

मारपीट मामले के तीनों पीड़ित पुलिस स्टेशन पहुंचे। वहां रवीना तो नहीं आईं मगर उनके पति अनिल थंडानी थाने आ गए। पीड़ित परिवार का कहना है कि पुलिस ने उन्हें थाने के बाहर सेटलमेंट करने को कहा और जब वो नहीं मानें तो उन्हें 4 घंटे तक बिठाकर रखा गया। लगभग 4 घंटे बाद भी पुलिस ने शिकायत दर्ज नहीं की। मोहम्मद का कहना है कि उनकी मां के साथ अन्नयाय हुआ है और वो इंसाफ लेकर रहेंगे।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो