चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Actress Shinova की डिमांड खारिज होने पर बोले Ravi Kishan, कहा- इमेज खराब करने वालों को बख्शेंगे नहीं

Ravi Kishan Reaction on Court Rejects Plea for DNA: अभिनेता रवि किशन (Ravi Kishan) ने कोर्ट के डीएनए जांच की अर्जी खारिज करने के बाद रिएक्ट किया है। जी हां, शिनोवा नाम की लड़की ने एक्टर की बेटी होने का दावा किया था।
07:35 PM Apr 26, 2024 IST | Nancy Tomar
Ravi Kishan
Advertisement

Ravi Kishan Reaction on Court Rejects Plea for DNA: मशहूर भोजपुरी स्टार रवि किशन (Ravi Kishan) इन दिनों बेहद चर्चा में बने हुए हैं। दरअसल, बीजेपी सांसद की पर्सनल लाइफ उन्हें लाइमलाइट में खींच लाई है। दरअसल, अपर्णा ठाकुर नाम की एक महिला ने कुछ दिन पहले एक्टर की पत्नी होने का दावा किया।

Advertisement

कोर्ट ने खारिज की शिनोवा की अर्जी 

इसके बाद शिनोवा शुक्ला नाम की उनकी बेटी ने कहा कि रवि किशन उनके पिता हैं। अदालत में इस बात को साबित करने के लिए शिनोवा की ओर से डीएनए टेस्ट की मांग की गई थी। हालांकि कोर्ट ने शिनोवा की अर्जी को खारिज कर दिया है। वहीं, अब इस पर खुद रवि किशन ने चुप्पी तोड़ी है। आइए आपको बताते हैं कि आखिर इस मामले में एक्टर का क्या कहना है?

बख्शा नहीं जाएगा

इस मामले पर चुप्पी तोड़ते हुए अभिनेता रवि किशन ने कहा कि जिस किसी ने भी उनकी इमेज को खराब करने की कोशिश की है, उन्हें बख्शा नहीं जाएगा। एक्टर की टीम ने अपने स्टेटमेंट में आगे कहा कि इस मामले में जिन्होंने ने भी एक्टर की इमेज को खराब किया, उन्हें जेल जाना होगा और अभिनेता की मानहानि का हर्जाना भी देना होगा।

Advertisement

अपर्णा ठाकुर ने की थी प्रेस कॉन्फ्रेंस

दरअसल, इस केस में भोजपुरी स्टार का मानना है कि ये कोई छोटी बात नहीं है। लोकसभा चुनाव से पहले इस तरह की हरकत करना पब्लिक को गलत संदेश देने जैसा है। ऐसा करने से लोगों के मन में कई तरह की बातें आती हैं। स्टेटमेंट में आगे कहा गया कि माननीय कोर्ट ने टाइम रहते दूध का दूध और पानी का पानी कर दिया है। बता दें कि बीते कुछ दिन पहले अपर्णा ठाकुर नाम की एक महिला ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के जरिए कहा था कि अभिनेता रवि किशन उनकी बेटी के पिता हैं, जिसके बाद से ये मामला गरमा गया।

यह भी पढ़ें- मशहूर मॉडल की मोर्चरी में मिली लाश, एक साल से लापता थीं 31 साल की हसीना

Advertisement
Tags :
Ravi Kishan
Advertisement
Advertisement