whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Marvel Universe का हिस्सा रहे Ray Chan की मौत, 56 साल की उम्र में दुनिया को कहा अलविदा

Avengers Art Director Ray Chain Passes Away: हॉलीवुड में 'वुल्वरिन', 'एवेंजर्स', 'डेडपूल' जैसी फिल्मों का हिस्सा रह चुके मशहूर कला निर्देशक रे चैन का निधन हो गया है। उनकी मौत से फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है। ह्यू जैकमैन और रयान रेनॉल्ड्स ने निर्देशक की अचानक मौत पर उन्हें श्रद्धांजलि दी है।
08:57 AM Apr 28, 2024 IST | Jyoti Singh
marvel universe का हिस्सा रहे ray chan की मौत  56 साल की उम्र में दुनिया को कहा अलविदा
Avengers Art Director Ray Chain Passes Away

Avengers Art Director Ray Chain Passes Away: मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स का लंबे समय तक हिस्सा रह चुके मशहूर निर्देशक और 'वुल्वरिन' के कला डिजाइनर रे चैन (Ray Chan) के निधन से फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है। रे ने महज 56 साल की उम्र में इस दुनिया को अलविदा कह दिया है। उनके स्टूडियो ने शुक्रवार, 26 अप्रैल को एक आधिकारिक बयान जारी करते हुए निधन की जानकारी दी है, जिसमें बताया गया कि निर्देश की वेल्स में स्थित उनके आवास पर मौत हो गई है। साथ ही एक भावुक करने वाला पोस्ट शेयर किया है। इस खबर से पूरी फिल्म इंडस्ट्री में गम के बादल छा गए हैं।

9GAG CEO Ray Chan: 'Building a healthy community is a never-ending battle'  | TechCrunch

ह्यू जैकमैन और रयान रेनॉल्ड्स ने दी श्रद्धांजलि

बता दें कि निर्देशक रे चैन मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स का कई साल तक हिस्सा रह चुके थे। उन्होंने अपने पूरे करियर में 'एवेंजर्स: इन्फिनिटी वॉर', 'एवेंजर्स: एंडगेम', 'वुल्वरिन' और 'डेडपूल' जैसी कई बेहतरीन फिल्में दी हैं। उनके निधन की जानकारी मिलने से कई लोगों को गहरा दुख पहुंचा है। उधर, ह्यू जैकमैन और रयान रेनॉल्ड्स ने रे के अचानक निधन पर उन्हें श्रद्धांजलि दी है।

यह भी पढ़ें: ढाई साल का डिप्रेशन, Ex वाइफ से थप्पड़; Aamir Khan ने Kapil Sharma के शो पर खोले ये 5 बड़े राज

ह्यू जैकमैन ने निर्देशक रे चैन को श्रद्धांजलि देते हुए भावुक पोस्ट में लिखा, 'मुझे रे चैन के निधन की खबर मिली जिससे मैं काफी हैरान हूं। ऐसा कोई दिन नहीं रहा होगा जब मैंने उनके क्रिएशन पर आश्चर्य न जताया हो। उन्हें अपने काम और अपनी कला से बहुत प्यार था। ये मेरा सौभाग्य है कि मुझे उनके जैसे सर्वश्रेष्ठ कलाकार के साथ काम करने का मौका मिला।'

इन बेहतरीन फिल्मों का मिल चुका क्रेटिड

उधर, रयान रेनॉल्ड्स ने भी रे चैन के निधन पर एक इमोशनल पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर किया है। उन्होंने लिखा कि उनके लिए रे की मौत से हुई क्षति पर लिखने के लिए शब्द नहीं हैं। गौरतलब है कि रे चैन को पहला मार्वल क्रेडिट 2013 में आई फिल्म सीक्वल 'थोर: द डार्क वर्ल्ड' से मिला था। इसके अलावा उन्हें 'नेशनल ट्रेजर,' 'नैनी मैकफी,' 'चिल्ड्रन ऑफ मेन,' 'ब्लड डायमंड, जैसी कई फिल्मों में अपना योगदान देने के लिए क्रेडिट दिया जा चुका है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो