खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

'प्लास्टिक सर्जरी' ने अब इस हसीना के चेहरे का किया कबाड़ा! लोग बोले- नेचुरल ब्यूटी...

Rimi Sen: 'प्लास्टिक सर्जरी' के बाद अक्सर कई हसीनाएं पहचान में भी नहीं आती हैं। अब भई नेचुरल ब्यूटी के आगे भला कहां ये 'प्लास्टिक सर्जरी' टिक पाती है, लेकिन अब इस लिस्ट में एक और हसीना का नाम जुड़ गया है।
12:00 PM Jul 30, 2024 IST | Nancy Tomar
Rimi Sen
Advertisement

Rimi Sen: फिल्मी सिनेमा की कई हसीनाएं ऐसी हैं, जो सुंदर दिखने के लिए 'प्लास्टिक सर्जरी' का सहारा लेती हैं। हालांकि कुछ हसीनाएं तो ऐसी भी हैं, जिनका 'प्लास्टिक सर्जरी' के बाद पूरा लुक ही बदल गया। इस लिस्ट में अब एक और हसीना का नाम शामिल हो गया है। जी हां, इंटरनेट पर तो कुछ ऐसी ही चर्चा हो रही है। आइए आपको बताते हैं कि आखिर अब इस लिस्ट में कौन-सी एक्ट्रेस का नाम शामिल हुआ है?

Advertisement

रेडिट पर शुरू हुई चर्चा

दरअसल, हम जिस हसीना की बात कर रहे हैं, वो कोई और नहीं बल्कि रिमी सेन हैं। जी हां, रिमी सेन इन दिनों सोशल मीडिया पर अपनी लेटेस्ट फोटोज शेयर कर रही हैं। एक्ट्रेस के लेटेस्ट फोटोज देखकर रेडिट पर अलग ही चर्चा होने लगी है। रेडिट पर एक यूजर ने एक पोस्ट शेयर किया। इस पोस्ट में यूजर ने रिमी के फोटो को शेयर करते हुए लिखा कि हे भगवान! मैं हैरान हूं... रिमी सेन अपनी लेटेस्ट प्लास्टिक सर्जरी के बाद बहुत अजीब लग रही हैं। बीते कुछ दिनों पहले तक तो उनकी फोटो सही थीं, लेकिन अब ऐसा लग रहा है कि सब खत्म हो गया। रिमी की इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर उनको पहचानना मुश्किल हो गया है और मैं बहुत हैरान हूं।

Actress Rimmi Sen (claim to fame - Dhoom, Hungama, Golmaal, etc.) plastic surgery fail
byu/Positivevibesonly456 inBollyBlindsNGossip

Advertisement

लोगों ने किया ऐसे रिएक्ट

अब भई रेडिट पर किसी सेलेब को लेकर कोई चर्चा हो यूजर्स उस पर रिएक्ट ना करें, ऐसा तो नहीं हो सकता। एक यूजर ने इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा कि अरे वो पहचान में ही नहीं आ रही है। दूसरे यूजर ने लिखा कि वो अब शेफाली जरीवाला की तरह लग रही हैं। तीसरे यूजर ने लिखा कि रिमी, निक्की तंबोली जैसी क्यों लग रही है। एक और यूजर ने लिखा कि आजकल सब एक जैसे लग रहे हैं क्योंकि सब एक ही तरीका अपना रहे हैं। एक और यूजर ने लिखा कि मुझे अभी भी भरोसा नहीं हो रहा है ये रिमी है। एक अन्य ने कहा कि नेचुरल ब्यूटी ही सही थी। इस तरह के कमेंट्स यूजर अब इस पोस्ट पर कर रहे हैं।

कई कमाल की फिल्मों में काम तक चुकी हैं रिमी

गौरतलब है कि रिमी सेन अपनी खूबसूरती से हमेशा लोगों का दिल जीतती रही हैं। एक्ट्रेस ने बागबान (2003), धूम (2004), गरम मसाला (2005), फिर हेरा फेरी (2006) और गोलमाल: फन अनलिमिटेड (2006) जैसी कई फिल्मों में अपना जलवा दिखाया है। इसके अलावा रिमी ने साल 2015 में रियलिटी टीवी शो बिग बॉस में भी हिस्सा लिया था। वहीं, अब वो प्लास्टिक सर्जरी के लिए चर्चा में बनी हुई हैं।

यह भी पढ़ें- Payal Malik ने फिर लिया यू-टर्न, Armaan से तलाक लेने से किया इनकार, लोगों का कहना फिर हुआ सच

Advertisement
Tags :
Rimi Sen
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement