होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Remo D’Souza की पत्नी ने 12 करोड़ की धोखाधड़ी के आरोपों पर तोड़ी चुप्पी, कहा- सही टाइम पर…

Remo D'Souza Wife on Allegations of Cheating: मशहूर कोरियोग्राफर और निर्देशक रेमो डिसूजा और उनकी वाइफ लिजेल डिसूजा का नाम धोखाधड़ी के मामले में सामने आया है। हालांकि अब इस पर कपल की ओर से बयान भी जारी किया गया।
01:16 PM Oct 21, 2024 IST | Nancy Tomar
Remo D'Souza
Advertisement

Remo D'Souza Wife on Allegations of Cheating: मशहूर कोरियोग्राफर और निर्देशक रेमो डिसूजा और उनकी वाइफ लिजेल डिसूजा हाल ही में कानूनी पचड़े में फंसते नजर आए। दरअसल, रेमो और लिजेल समेत 7 और लोगों का नाम एक डांस ट्रूप से 12 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी के मामले में सामने आया है। वहीं, इस मामले में अब लिजेल ने चुप्पी तोड़ी है। आइए जानते हैं कि उन्होंने क्या कहा?

Advertisement

लिजेल और रेमो ने किया पोस्ट

दरअसल, इस मामले पर रिएक्ट करते हुए लिजेल और रेमो ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में कपल ने कहा कि हम सही टाइम आने पर अपनी बात रखेंगे। हम अधिकारियों के साथ भी हर तरह से कॉपरेट करेंगे, जो हम अभी तक करते आए हैं। हम अपनी फैमिली, फ्रेंड्स और सभी चाहने वालों से मिले प्यार के लिए थैंक्स करते हैं। लिजेल और रेमो... लव ऑलवेज।

यूजर्स ने यूं किया रिएक्ट

रेमो और लिजेल का पूरा पोस्ट देखने के लिए आप उनके ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर भी जा सकते हैं। इस पोस्ट पर यूजर्स ने भी जमकर रिएक्शन दिया है। एख यूजर ने लिखा कि हम आपके और आपकी फैमिली के साथ हैं। दूसरे यूजर ने लिखा कि हम आपके साथ हैं सर। तीसरे यूजर ने लिखा कि हां, आप बिल्कुल सही कह रहे हैं और हम आपके साथ हैं। एक और यूजर ने कहा कि आप दोनों बेस्ट हैं और आपने हमेशा अच्छा ही किया है, तो आपको परेशान होने की जरूरत ही नहीं है। इस तरह के कमेंट्स यूजर्स ने लिजेल के पोस्ट पर किए हैं।

Advertisement

क्या है मामला?

इस केस की बात करें तो एक 26 साल की डांसर ने शिकायत की है, जिसमें रेमो और उनकी वाइफ सहित दूसरे कई लोगों के नाम शामिल है। डांसर का आरोप है कि साल 2018 से 2024 के बीच उसे और उसके ग्रुप को धोखा दिया गया है। डांसर ने अपनी शिकायत में कहा कि एक टीवी शो के लिए ग्रुप ने जीत हासिल की थी।

पुलिस कर रही मामले की जांच

इस जीत में जो पुरस्कार राशि थी, उसे सही ढंग से नहीं बांटा गया। उन्होंने कहा कि रेमो और उनकी टीम ने कोरियोग्राफर रेमो और उनकी टीम ने इस राशि को अपने नाम पर दिखाने की कोशिश करी है। पूणे पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामले की जांच शुरू कर दी है, लेकिन अभी तक कोरियोग्राफर के खिलाफ पुलिस को कोई सबूत नहीं मिला है।

यह भी पढ़ें- Renuka Swamy मर्डर केस में बंद एक्टर की जेल में बिगड़ी तबीयत, लगातार खारिज हो रही Darshan की जमानत

Open in App
Advertisement
Tags :
remo dsouza
Advertisement
Advertisement