whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Darshan के नाम पर एक और शर्मनाक संयोग, Pavithra Gowda के प्यार में खा रहे हैं जेल की हवा

Renukaswamy Murder Case: साउथ के मशहूर एक्टर दर्शन ‘रेणुकास्वामी मर्डर केस’ के आरोपी हैं और इस वक्त जेल में हैं। आए दिन दर्शन को लेकर कुछ ना कुछ नया सामने आता रहता है, जो उन्हें और भी शर्मसार कर देता है।
02:24 PM Sep 17, 2024 IST | Nancy Tomar
darshan के नाम पर एक और शर्मनाक संयोग  pavithra gowda के प्यार में खा रहे हैं जेल की हवा
Renukaswamy Murder Case

Renukaswamy Murder Case: ऐसा लग रहा है कि ‘रेणुकास्वामी मर्डर केस’ के सहआरोपी अभिनेता दर्शन ने तो बदनाम होने की कसम खा ली है। दर्शन इस वक्त जेल में हैं और कथित गर्लफ्रेंड पवित्रा गौड़ा के प्यार में जेल की हवा खा रहे हैं। हालांकि इस बीच अब एक बार फिर से दर्शन पर शर्मनाक संयोग सामने आया है, जिसकी उम्मीद कम से कम दर्शन के फैंस ने तो कभी नहीं की थी।

Advertisement

Darshan की फिर हुई थू-थू

गौरतलब है कि दर्शन थूगुदीप साउथ का एक पॉपुलर नाम हैं। आए दिन दर्शन को लेकर कुछ ना कुछ नया सामने आता ही रहता है। हाल ही में मशहूर साउथ इंडियन इंटरनेशनल मूवी अवार्ड्स 2024 (SIIMA) का आयोजन किया गया। इस दौरान साउथ की कई फिल्मों और सितारों को सम्मानित किया गया। इस लिस्ट में दर्शन की फिल्म का भी नाम शामिल है। जी हां, SIIMA 2024 में आरोपी दर्शन की फिल्म 'कटेरा' को बेस्ट फिल्म का अवॉर्ड मिला है।

'कटेरा' में लीड रोल में थे दर्शन

फिल्म 'कटेरा' में आरोपी अभिनेता दर्शन ने 'कटेरा' का ही रोल प्ले किया था। दर्शकों को फिल्म बेहद पसंद आई थई, जिसका रिजल्ट SIIMA 2024 में दिख भी गया है। हालांकि फिल्म के अलावा लीड एक्टर दर्शन से भी उम्मीद की जा रही थी कि उन्हें कोई अवॉर्ड मिलेगा, लेकिन ऐसा नहीं हुआ है। भले ही दर्शन की फिल्म को बेस्ट फिल्म के खिताब नवाजा गया है, लेकिन दर्शन को कोई भी सम्मान नहीं मिला है, जो एक्टर के लिए बेहद शर्मनाक है।

Advertisement

जेल में हैं दर्शन

दर्शन के फैंस उम्मीद जता रहे थे कि उन्हें इस फिल्म के लिए कोई अवॉर्ड दिया जाएगा, लेकिन ऐसा नहीं हुआ है और फैंस का भी दिल टूट गया है। गौरतलब है कि दर्शन इस वक्त 'रेणुकास्वामी मर्डर केस’ के आरोपी हैं और जेल में बंद है। हालांकि आए दिन दर्शन को लेकर कुछ ना कुछ नया सामने आता रहता है, जो हर किसी को चौंका देता है।

Advertisement

'रेणुकास्वामी मर्डर केस’

हाल ही में इस केस में नया अपडेट आया था, जिसमें दर्शन के पास से 15 मोबाइल फोन, सात इलेक्ट्रिक स्टोव, पांच चाकू, तीन मोबाइल चार्जर, दो पेन ड्राइव, 36,000 रुपये नकद, सिगरेट पैकेट्स, बीड़ी पैकेट्स और माचिस की डिब्बियां मिली हैं। बता दें कि कुछ दिन पहले दर्शन की जेल से एक फोटो आई थी, जिसमें उन्हें जेल में वीआईपी ट्रीटमेंट मिल रहा था। वहीं, अब ये सारी चीजें भी उसी जगह से मिली है।

यह भी पढ़ें- बॉलीवुड की ‘बदमाश कंपनी’ फिर कंगना के निशाने पर, बोलीं- फिल्म इंडस्ट्री में मुझे इज्जत…

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो