लिव इन में था एक्टर, प्राइवेट तस्वीरें हुईं लीक! रेणुकास्वामी मर्डर केस में दर्शन-पवित्रा गौड़ा के रिश्ते पर खुलासा

Renukaswamy Murder Case Chargesheet: रेणुकास्वामी मर्डर केस में अब चार्जशीट में बड़ा खुलासा हुआ है। दरअसल दर्शन और पवित्रा के रिश्ते को लेकर पुलिस ने सबूत पेश कर दिए हैं।

featuredImage
Renukaswamy Murder Case Chargesheet

Advertisement

Advertisement

Renukaswamy Murder Case Chargesheet: कन्नड़ एक्टर दर्शन के फैन रेणुकास्वामी के हत्या मामले की जांच अब अंतिम चरण में पहुंच चुकी है। इस मामले में अब बेंगलुरू पुलिस ने अदालत में 3,991 पेज की चार्जशीट पेश की है। इस चार्जशीट में मामले से जुड़ी कई महत्वपूर्ण जानकारियां सामने आई हैं। चार्जशीट को लेकर अब एक बड़ी खबर सामने आ रही है। दरअसल अब एक्टर दर्शन थूगुदीप और पवित्रा गौड़ा के रिलेशन को लेकर बड़ा खुलासा हुआ है। क्या है पूरा मामला चलिए इस रिपोर्ट में आपको बताते हैं।

लिव इन में थे दर्शन थूगुदीप और पवित्रा गौड़ा 

इस मामले में हाल ही में दर्शन और पवित्रा गौड़ा के मोबाइल फोन की भी जांच की गई। मोबाइल से दोनों की कुछ निजी तस्वीरें मिली हैं जो इस बात को साबित करती हैं कि दोनों के बीच करीबी संबंध थे। इनमें एक तस्वीर में दर्शन और पवित्रा एक दूसरे के बहुत करीब नजर आ रहे हैं। पवित्रा ने पीले रंग की साड़ी पहनी है और दर्शन ने पीले कुर्ते के साथ सफेद पैंट पहनी हुई है। इस तस्वीर में दोनों ने फूलों की माला भी पहनी हुई है, जो उनके बीच के रिश्ते को साफ-साफ बयां कर रही है। दूसरी तस्वीर में दर्शन और पवित्रा एक-दूसरे को गले लगाते हुए देखे जा सकते हैं। पुलिस ने इन तस्वीरों के आधार पर उनके रिश्ते को लेक सबूत पेश किए हैं।

दर्शन ने पवित्रा के साथ रिश्ते पर क्या बोला?

हाल ही में एक रिपोर्ट के मुताबिक बेंगलुरू के डिप्टी कमिश्नर ऑफ पुलिस ने दर्शन और पवित्रा के रिश्ते के बारे में पूछताछ की। डीसीपी की पूछताछ के दौरान दर्शन से पूछा गया कि उनका पवित्रा के साथ क्या रिश्ता है। दर्शन ने जवाब में कहा, ‘मैं पवित्रा से शादीशुदा नहीं हूं। हम शादीशुदा नहीं हैं, लेकिन हम लिव-इन रिलेशनशिप में थे।’ इस जवाब से साफ हो गया कि दोनों के बीच काफी करीबी रिश्ता था।

दर्शन के फैन ने पवित्रा को भेजे थे अश्लील मैसेज

आपको बता दें दर्शन के फैन रेणुकास्वामी ने पवित्रा को अश्लील तस्वीरें और अपमानजनक संदेश भेजे थे, क्योंकि उसे लगता था कि पवित्रा अभिनेता के पारिवारिक जीवन को खतरे में डाल रही हैं। दर्शन क्योंकि पहले से ही शादी-शुदा था ऐसे में फैन को लगा कि उनकी जिंदगी बर्बाद हो जाएगी। बस इस बात से दर्शन और पवित्रा ने गुस्सा होकर रेणुकास्वामी को मारने का प्लान बनाया।

यह भी पढ़ें: ‘दर्शन एक्टर नहीं राक्षस है’, Renukaswamy के पिता ने रो-रोकर कही ये बात, मर्डर के बाद पवित्रा गईं ब्यूटी पार्लर

Open in App
Tags :