whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Renukaswamy की हत्या के लिए Darshan ने दी थी सुपारी, एक्टर ने पुलिस के सामने कबूला सच

Renukaswamy Murder Case: साउथ के मशहूर एक्टर दर्शन ने पुलिस के सामने अपना बयान दिया है। जी हां, दर्शन ने पुलिस को कहा कि उन्होंने सबूत मिटाने के लिए अपने साथियों को पैसे दिए थे। आइए आपको बताते हैं कि केस में क्या लेटेस्ट अपडेट हैं...
05:50 PM Jun 21, 2024 IST | Nancy Tomar
renukaswamy की हत्या के लिए darshan ने दी थी  सुपारी  एक्टर ने पुलिस के सामने कबूला सच
Renukaswamy Murder Case

Renukaswamy Murder Case: साउथ के मशहूर एक्टर दर्शन इन दिनों अपने फैन रेणुकास्वामी मर्डर केस की वजह से लगातार चर्चा में बने हुए हैं। जी हां, जब रेणुकास्वामी मर्डर केस सामने आया है, तबसे ही दर्शन लाइमलाइट में हैं। वहीं, अब इस केस में नया अपडेट सामने आया है, जिसके अनुसार अभिनेता दर्शन ने पुलिस के सामने अपना बयान दर्ज कराया है। जी हां, दर्शन ने कबूल किया है कि उन्होंने ही अपने फैन रेणुकास्वामी की हत्या के लिए सुपारी दी थी।

दर्शन ने पुलिस को दिया बयान

दरअसल, सामने आई जानकारी की मानें तो दर्शन ने पुलिस को अपना बयान दिया है, जिसमें दर्शन का कहना है कि अपने एक दोस्त से उन्होंने 40 लाख रुपये लिए थे, जो उधारी पर लिए गए थे। दर्शन ने ये रकम अपने अपराधी साथियों को सबूत मिटाने के लिए मुहैया कराई थी। दर्शन का मानना था कि ऐसा करने से इस हत्या के बारे में किसी को पता नहीं लगेगा। हालांकि ऐसा नहीं हुआ और दुनिया के सामने इस मर्डर मिस्ट्री का खुलासा हो गया, जिसकी अब जांच चल रही है।

रेणुकास्वामी की हत्या के लिए सुपारी

पुलिस ने जानकारी देते हुए कहा कि दर्शन ने ही रेणुकास्वामी की हत्या के लिए सुपारी भी दी थी। जब रेणुकास्वामी को किडनैप किया गया था, तब दर्शन हत्यारों से जुड़े हुए थे और किडनैप करने से पहले रेणुकास्वामी को दर्शन के पास लाया गया था। बता दें कि ये मामला इस टाइम बेहद लाइमलाइट में है और पुलिस इस मामले की बेहद गहनता से जांच कर रही है।

ऑटोप्सी रिपोर्ट में चौंकाने वाली चीजें

बता दें कि इस केस में अब तक पुलिस ने 17 लोगों को अरेस्ट किया है और मामले की जांच जारी है। हाल ही में रेणुकास्वामी मर्डर केस में ऑटोप्सी रिपोर्ट भी सामने आई है, जिसमें बेहद चौंकाने वाली चीजें सामने आई हैं। जी हां, ऑटोप्सी रिपोर्ट में आया कि रेणुकास्वामी संग बेहद बर्बरता की गई और उनकी बेरहमी से हत्या कर दी गई।

इंसानियत की सारी हदें पार

सामने आई रिपोर्ट में दर्शन के फैन संग इंसानियत की सारी हदें पार की गई। रिपोर्ट में बताया गया कि रेणुकास्वामी को पहले बंधक बनाया गया। इसके बाद उन्हें लाठियों से पीटा गया और बिजली के झटके दिए गए, जो बेहद शर्मनाक हैं। इतना ही नहीं बल्कि रिपोर्ट में कहा गया कि गंभीर चोटों और सदमे की वजह से रेणुका की जान चली गई। रिपोर्ट में सामने कहा गया कि रेणुकास्वामी के बेहद बर्बरता की गई। इस दौरान उनके अंडकोष फट गए थे और उसका एक कान भी गायब था। बता दें कि रेणुका की बॉडी 9 जून को बेंगलुरु के एक नाले में मिली थी और उनका चेहरा भी कुत्तों ने आधा खाया हुआ था।

यह भी पढ़ें- झूठी हैं ‘वड़ापाव गर्ल…’, खुद कहा था- बिग बॉस में नहीं जाऊंगी? अचानक कैसे बदल गया Chandrika Dixit का मन?

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो