whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

पैंट उतरवा प्राइवेट पार्ट पर मारी लात, छाती पर पैर, Renukaswamy केस में नए खुलासे

Renukaswamy Murder Case: 'रेणुकास्वामी मर्डर केस' में हर रोज कोई न कोई चौंकाने वाला खुलासा हो रहा है। हाल ही में इस केस में चार्जशीट दायर की गई है, जिसमें कई हैरान करने वाली बातें सामने आई हैं। यह केस इंसानियत की हर हद को पार कर रहा है।
12:00 PM Sep 10, 2024 IST | Nancy Tomar
पैंट उतरवा प्राइवेट पार्ट पर मारी लात  छाती पर पैर  renukaswamy केस में नए खुलासे
Renukaswamy Murder Case

Renukaswamy Murder Case: आजकल 'रेणुकास्वामी मर्डर केस' काफी सुर्खियों में है। एक इंसान कैसे दूसरे इंसान की जान का दुश्मन बन गया और किस तरह हैवानियत की सीमा पार होती गई। 'रेणुकास्वामी मर्डर केस' इस बात को साबित कर रहा है कि बदले की भावना इंसान से कुछ भी करवा सकती है। हाल ही में केस में 3991 पन्नों की चार्जशीट दर्ज की गई है, जिसमें कई हैरान करने वाले खुलासे हुए हैं।

रेणकुास्वामी के साथ हर हद हुई पार

रेणुका के साथ जो भी हुआ, वह किसी से छुपा नहीं है। पीड़ित के साथ हर उस हद को पार किया गया, जिसकी कल्पना कोई इंसान शायद ही करता होगा। हाल ही में सामने आई जानकारी में खुलासा हुआ है और चार्जशीट में भी बताया गया है कि न सिर्फ रेणकुास्वामी के पेट और सिर पर लात मारी गई, बल्कि उसके प्राइवेट पार्ट पर भी लातें मारी गईं, जो किसी भी इंसान के लिए असहनीय दर्द है।

प्राइवेट पार्ट पर जूतों से लात

चार्जशीट में पेज 174 और 175 पर दावा किया गया है कि दर्शन ने जबरदस्ती रेणुकास्वामी के प्राइवेट पार्ट पर लात मारी। रेणुकास्वामी के मोबाइल फोन की जांच करने और अश्लील तस्वीरें देखने के बाद दर्शन ने उसे बेरहमी से पीटा। दर्शन ने रेणुकास्वामी को जमीन पर गिराया। उसकी चेस्ट पर अपना एक पैर रखा और फिर उसे जोर से धक्का दिया।

पैंट उतरवा कर लांघी सीमा

इसके बाद दर्शन ने रेणुका को उसकी पैंट उतारने के लिए कहा। जब रेणुका ने ऐसा नहीं किया तो जबरदस्ती उसकी पैंट उतरवा उसके प्राइवेट पार्ट पर जूतों से वार किया गया। दर्शन के साथ अन्य आरोपियों ने भी रेणुकास्वामी पर बेरहमी से हमला किया। रेणुकास्वामी की मौत आरोपियों के जानलेवा हमले के कारण हुई।

जिंदगी की भीख मांगता रहा रेणुका 

रेणुका संग हुई हैवानियत सबके सामने पानी की तरह साफ है। गौरतलब है कि कुछ दिन पहले पीड़ित की एक फोटो भी खूब वायरल हुई थी, जिसमें देखा गया था कि रेणुका बिना शर्ट के ट्रक के सामने बैठा है। इस फोटो में वह बेहद डरा, सहमा हुआ दिख रहा था और रो भी रहा था। रेणुका ने जालिमों से अपनी जान की भीख मांगी, लेकिन ऐसा लग रहा है कि आरोपियों पर हैवानियत सवार थी और उन्होंने रेणकुा के साथ वह हर हद पार की, जो इंसानियत को तार-तार कर रही है।

यह भी पढ़ें- Divya Mistry ने पार की सारी हदें, कैमरे के सामने उतारे कपड़े, यूजर्स को कराया हुस्न का दीदार

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो