whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Renukaswamy Murder Case: 3 आरोपियों को मिली बेल, एक्टर दर्शन की जमानत याचिका पर कोर्ट का फैसला क्या?

Renukaswamy Murder Case: कर्नाटक हाईकोर्ट ने एक्टर दर्शन थुगुदीपा की जमानत याचिका पर बड़ा फैसला सुनाया है, साथ ही 3 आरोपियों को बेल मिल गई है।
05:36 PM Sep 23, 2024 IST | Himanshu Soni
renukaswamy murder case  3 आरोपियों को मिली बेल  एक्टर दर्शन की जमानत याचिका पर कोर्ट का फैसला क्या
Renukaswamy Murder Case

Renukaswamy Murder Case: रेणुकास्वामी मर्डर केस में कर्नाटक हाईकोर्ट ने 3 आरोपियों को जमानत दे दी है। जी हां कोर्ट ने तीन आरोपियों की जमानत याचिका को मंजूर कर लिया है। इन तीन आरोपियों में एक केशव मूर्ति है जिसपर आरोप लगा था कि उसने सबूतों से छेड़छाड़ करके उन्हें नष्ट करने की कोशिश की है। इसके अलावा एक्टर दर्शन दर्शन थुगुदीपा की जमानत याचिका को लेकर भी कोर्ट ने बड़ा फैसला लिया। चलिए आपको बताते हैं कोर्ट ने किन 3 आरोपियों को जमानत दे दी है।

Advertisement

कोर्ट ने 3 आरोपियों को दी बेल

इस केस में पुलिस ने कुछ समय पहले कोर्ट में चार्जशीट पेश की थी, जिसमें एक्टर दर्शन और उनके सहयोगियों के खिलाफ कई सबूत पेश किए गए थे। अदालत ने सभी सबूतों को अच्छे से देखने के बाद 3 आरोपियों को जमानत दे दी है। केशव मूर्ति के अलावा सेशन कोर्ट ने आरोपी कार्तिक और निखिल नायक को जमानत दे दी है। जमानत मिलने वालों की लिस्ट में एक्टर दर्शन थुगुदीपा का नाम नहीं है। दरअसल दर्शन थुगुदीपा की जमानत याचिका को लेकर भी आज कोर्ट में सुनवाई होने वाली थी लेकिन अब अदालत ने दर्शन की याचिका की सुनवाई को 27 सितंबर तक के लिए स्थगित कर दिया है। इसके अलावा दर्शन की लिव इन पार्टनर पवित्रा गौड़ा की जमानत याचिका पर अदालत 25 सितंबर को सुनवाई करेगी।

Advertisement

दर्शन का बड़ा फैन था रेणुकास्वामी

33 वर्षीय रेणुकास्वामी एक्टर दर्शन का बहुत बड़ा प्रशंसक था। उसने दर्शन की खास दोस्त पवित्रा गौड़ा को अश्लील संदेश भेजे, जिसे देखकर दर्शन भड़क गए। यही गुस्सा रेणुकास्वामी की हत्या का कारण बना। उसका शव सुमनहल्ली में एक अपार्टमेंट के पास नाले में मिला। आठ जून को फैन क्लब के एक सदस्य राघवेंद्र ने रेणुकास्वामी को ये कहकर बुलाया कि अभिनेता उससे मिलना चाहते हैं और वहां पहुंचने पर उसकी हत्या कर दी गई। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के मुताबिक चित्रदुर्ग का निवासी रेणुकास्वामी गंभीर चोटों और खून बहने के कारण मर गया।

जून से जेल में बंद है एक्टर दर्शन

इस घटना की जानकारी जैसे ही पुलिस को मिली 11 जून को दर्शन को गिरफ्तार कर लिया गया और तब से वो जेल में हैं। पवित्रा भी इसी जेल में बंद है। दर्शन वर्तमान में बेल्लारी जेल में बंद हैं, जहां अदालत की परमिशन से वो परप्पना अग्रहारा केंद्रीय कारागार से आए थे।

Advertisement

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो