whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

मर्डर केस में जेल में... फिर भी दिखानी हैं अदाएं, पुलिस कस्टडी में मेकअप कर रहीं Pavithra Gowda

Renukaswamy Murder Case: रेणुकास्वामी मर्डर केस का हालिया अपडेट बेहद हैरान करने वाला है, जिसके सामने आने के बाद लग रहा है कि पवित्रा को अपने किए का बिल्कुल पछतावा नहीं है। जी हां, हाल ही में जो जानकारी आई है, उसके बाद तो ऐसा ही लग रहा है।
10:14 AM Jun 27, 2024 IST | Nancy Tomar
मर्डर केस में जेल में    फिर भी दिखानी हैं अदाएं  पुलिस कस्टडी में मेकअप कर रहीं pavithra gowda

Renukaswamy Murder Case: रेणुकास्वामी मर्डर केस को लेकर कोई ना कोई अपडेट सामने आ ही जाता है। खबरों के बाजार में भी इसकी चर्चा है। वहीं, अब इस केस को लेकर जो बात सामने आई है, वो सच में बेहद हैरानी वाली है। जी हां, हाल ही में रेणुकास्वामी मर्डर केस को लेकर जो अपडेट आया है, उसे पढ़कर तो कोई भी यही कहेगा कि एक्ट्रेस पवित्रा गोड़ा को अपने किए का जरा भी पछतावा नहीं है।

क्राइम सीन पर गई थी पवित्रा

दरअसल, हाल ही में पुलिस पवित्रा गोड़ा को क्राइम सीन पर लेकर गई थी। इस दौरान पवित्रा गोड़ा स्माइल करते और मेकअप करते दिखी, जो अपने आपमें हैरानी की बात है। भला कोई इंसान किसी मर्डर केस में मुख्य आरोपी हो और वो पुलिस कस्टडी में इस तरह की हरकतें करें, तो किसी को भी हैरानी होगी। जब पुलिस पवित्रा को घटनास्थल पर ले गए थे।

महिला पुलिस कर्मियों से मांगा गया स्पष्टीकरण 

इस दौरान एक्ट्रेस के पास मेकअप बॉक्स भी नजर आया। साथ ही वो मुस्कुरा रही थीं और बेहद शांत लग रही थी। पवित्रा को देखकर लग रहा था कि उन्हें अपने किए का कोई पछतावा नहीं है। हालांकि पुलिस की इस लापरवाही पर भी एक्शन लिया गया है। जी हां, डीसीपी (पश्चिम) के ऑफिस से ड्यूटी पर मौजूद महिला पुलिस कर्मियों को नोटिस जारी किया गया है और स्पष्टीकरण मांगा गया है।

क्या है मामला?

गौरतलब है कि अभिनेत्री पवित्रा गोड़ा और मशहूर कन्नड़ एक्टर दर्शन पर उनके फैन रेणुकास्वामी की हत्या का आरोप है। ना सिर्फ पवित्रा और दर्शन बल्कि इस मामले में पुलिस ने 15 लोगों को अरेस्ट किया है। दर्शन के फैन रेणुकास्वामी पर पवित्रा को अश्लील मैसेज भेजने का आरोप था। पुलिस जांच की बात करें तो सामने आया है कि रेणुकास्वामी के साथ इंसानियत की सारी हदें पार हुई।

रेणुका के संग सारे हदें पार

जांच में आया कि पहले रेणुकास्वामी का किडनैप किया गया था। इसके बाद उसे बंधक बनाया गया और उसके हाथ-पैर बांध दिए गए। इतना ही नहीं बल्कि रेणुकास्वामी को बिजली के झटके देकर टॉर्चर किया गया। रिपोर्ट्स में कहा गया कि रेणुका को गंभीर चोटे आईं और सदमे की वजह से उसकी जान चली गई। ऑटोप्सी रिपोर्ट में कहा गया कि पीड़ित के अंडकोष फट गए थे और उसका एक कान भी गायब था। बता दें कि रेणुका की बॉडी 9 जून को बेंगलुरु के एक नाले में मिली थी और उनका चेहरा भी कुत्तों ने आधा खाया हुआ था। पुलिस इस मामले में जांच कर रही हैं।

यह भी पढ़ें- कभी रंग लगाकर, तो कभी हाथ पकड़कर… Jadunathjee Maharaj कौन? जिसने वासना मिटाने के लिए लिया धर्म का सहारा

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो