'प्राइवेट पार्ट' ने करवाया Renukaswamy का कत्ल? चार्जशीट में Pavithra Gowda पहली आरोपी क्यों?

Renukaswamy Murder Case: साउथ में हुए रेणुकास्वामी मर्डर केस की मुख्य आरोपी अब खुद पवित्रा गौड़ा है। एक्ट्रेस ने इस केस में जमानत याचिका भी दायर की थी, जिसे कोर्ट ने खारिज कर दिया था। हालांकि अब इस केस में एक्ट्रेस की मुश्किलें और बढ़ सकती हैं।

featuredImage
Renukaswamy Murder Case

Advertisement

Advertisement

Renukaswamy Murder Case: साउथ में हुए रेणुकास्वामी मर्डर केस को लेकर कुछ ना कुछ नया सामने आता ही रहता है। इन दिनों से केस फिर से सुर्खियों में बना हुआ है। हाल ही में इस केस की 3991 पन्नों की चार्जशीट दर्ज की गई है, जिसमें कई चौंकाने वाले खुलासे हुए हैं। इतना ही नहीं बल्कि अब केस की मुख्य आरोपी भी अभिनेत्री पवित्रा गौड़ा हैं। अब सवाल ये है कि जब इतने दिनों से कहा जा रहा था कि अभिनेता दर्शन इस केस के मुख्य आरोपी हैं, तो अचानक से पवित्रा कैसे इस केस की मुख्य आरोपी बन गई?

कैसे मुख्य आरोपी बनीं पवित्रा गौड़ा?

दरअसल, इस मामले में मिली लेटेस्ट जानकारी की मानें तो यही कहा जा रहा है कि अब केस की मुख्य आरोपी दर्शन नहीं बल्कि खुद पवित्रा है। कथित तौर पर सामने आया है कि मनचले रेणुकास्वामी ने पवित्रा को अपने प्राइवेट पार्ट की फोटो भेजी थी। जब रेणुका की हरकतें बढ़ गई तो पवित्रा ने अपने कथित प्रेमी दर्शन को इसके बारे में बताया, जिसके बाद दर्शन ने कथित तौर पर रेणुका को किडनैप करने का प्लान बनाया।

कैसे किया मर्डर?

आरोप है कि इसके बाद रेणुका को किडनैप किया गया और उसके संग इंसानियत की सारी हदें पार की गई। पहले पीड़ित को बंधक बनाया गया और उसके बाद उसे बुरी तरह से टॉर्चर किया गया। इतना ही नहीं बल्कि रिपोर्ट्स में ये भी कहा गया है कि रेणुका के प्राइवेट पार्ट पर ही बिजली के झटके भी दिए गए और उसे तड़पा-तड़पाकर मारा गया।

मामले में 17 से भी ज्यादा लोग अरेस्ट

अब जानकारी है कि इस मामले में जो भी हुआ है उसकी वजह सिर्फ पवित्रा गौड़ा है। ना सिर्फ पवित्रा के साथ सारी चीजें हुई बल्कि उन्होंने ही दर्शन को ये सब बताया और इसके बाद ही मौत का ये खेल शुरू हुआ। इतना ही नहीं बल्कि रिपोर्ट्स में मिली जानकारी तो यहां तक बता रही है कि रेणुका की हत्या के वक्त पवित्रा और दर्शन भी घटनास्थल पर मौजूद थे। साथ ही इस मामले में एक-दो नहीं बल्कि 17 से भी ज्यादा लोगों को अरेस्ट किया गया है और मामले की बेहद गहनता से जांच की जा रही है।

केस में पवित्रा को हो सकती है ज्यादा परेशानी

गौरतलब है कि इस केस में पहले दर्शन को अरेस्ट किया गया था और अब तक उन्हें ही मामले का मुख्य आरोपी भी माना जा रहा था। हालांकि अब इस केस की मुख्य आरोपी पवित्रा हैं। इतना ही नहीं बल्कि हाल ही में एक्ट्रेस की जमानत याचिका को भी कोर्ट ने खारिज कर दिया था। रेणुका के साथ जो भी वो किसी से छुपा हुआ नहीं है। हालांकि इस मामले में अब पवित्रा की मुश्किलें और बढ़ सकती हैं। इंसानियत की सारी हदें पार करने वाले इस मर्डर केस में अब क्या नया मोड़ आएगा ये तो वक्त के साथ ही पता लगेगा, लेकिन अभी मामला बहुत पेंचिदा है।

यह भी पढ़ें- Hina Khan को कैंसर के बाद एक और बीमारी, एक्ट्रेस ने लोगों से मांगी मदद

Open in App
Tags :